logo-image

वैशाली: अपराधियों की मंशा पर फिरा पानी, अपहरण करने आए बदमाशों को ग्रामीणों ने दबोचा

बिहार में एक बार फिर अपराधियों का आतंक शुरू हो गया है. अपराधी आए दिन अपराधिक घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. वहीं पुलिस भी इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए दिन-रात कोशिश कर रही है.

Updated on: 13 Oct 2023, 06:49 PM

highlights

  • अपराधियों की मंशा पर फिरा पानी
  • अपहरण की कोशिश को ऐसे किया नाकाम
  • जांच जुटी वैशाली पुलिस 

Vaishali:

बिहार में एक बार फिर अपराधियों का आतंक शुरू हो गया है. अपराधी आए दिन अपराधिक घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. वहीं पुलिस भी इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए दिन-रात कोशिश कर रही है. एक बार फिर ताजा मामला बिहार के वैशाली जिले से आया है, जहां एक युवक का अपहरण करने आए चार अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, ग्रामीणों की सूझबूझ से युवक की जान बच गई.

आपको बता दें कि, ये पूरा मामला वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र के चीनी मिल गेट के बीदौलिया गांव का है, जहां नीतीश कुमार नाम के एक युवक को अपहरण करने आये चार अपराधी हथियार के बल पर जबरन अपने साथ ले जा रहे थे. युवक के शोर मचाने पर स्थानीय लोग जुट गये और साहस दिखाते हुए अपराधी की कोशिश को नाकाम कर दिया पर इस घटना के बाद पूरे इलाके में डर का महौल पैदा हो गया है.

ये भी पढ़ें-मिशन 2024 : BJP लगाएगी जीत की हैट्रिक या I.N.D.I.A. का दिखेगा दम, CPI(ML)L के राजू यादव हैं 'बाजीगर', जानिए-क्या कहते हैं आंकड़े?

इसके साथ ही आपको बता दें कि ग्रामीणों ने पीछा कर एक अपराधी को पकड़ लिया जबकि तीन अन्य मौके से भाग गए. घटना की जानकारी गोरौल थाने की पुलिस को दी गयी. वहीं इसकी सूचना मिलते ही गोरौल थानाध्यक्ष मनोज कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों द्वारा पकड़े गये अपराधी को हिरासत में लेकर थाने ले आये और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. बता दें कि इस घटना के संबंध में गोरौल थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि सूचना मिली है कि वे लोग घटनास्थल पर गये हैं और एक अपराधी को पकड़कर थाने ले आये हैं और उससे पूछताछ कर रहे हैं, उसके बाद ही मामला साफ हो पाएगा.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: देश भर में जातिगत गणना की उठी मांग, वित्त मंत्री ने कह दी ये बात