News Nation Logo
Banner

बिहार : अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे ताश खेल रहे 10 लोगों को कुचला

पुलिस के अनुसार, नवटोलिया कोरिया गांव में राजकीय मार्ग संख्या 55 के किनारे एक झोपड़ीनुमा घर में 10 से 12 लोग बैठकर ताश खेल रहे थे, तभी एक अनियंत्रित ट्रक उस झोपड़ी में जा घुसा और वहीं पलट गया.

IANS | Updated on: 05 Apr 2019, 08:45:04 PM
बिहार के बेगूसराय जिले की घटना

बिहार के बेगूसराय जिले की घटना

नई दिल्ली:

बिहार के बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क के किनारे बैठकर ताश खेल रहे 10 लोगों को कुचल दिया, जिनमें से सात लोगों की मौत हो गई और तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. पुलिस के अनुसार, नवटोलिया कोरिया गांव में राजकीय मार्ग संख्या 55 के किनारे एक झोपड़ीनुमा घर में 10 से 12 लोग बैठकर ताश खेल रहे थे, तभी एक अनियंत्रित ट्रक उस झोपड़ी में जा घुसा और वहीं पलट गया.

यह भी पढ़ें- बिहार : पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा का भाजपा से इस्तीफा, पार्टी पर लगाया ये बड़ा आरोप

इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही सात लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को स्थानीय एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है.

इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया.

बेगूसराय के जिलाधिकारी राहुल कुमार और पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाया और मुआवजे का आश्वासन दिया, आक्रोशित लोग तब सड़क से हटे. घटना के बाद ट्रक का चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया.

First Published : 05 Apr 2019, 08:44:55 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो