logo-image

आरा: कार और पिकअप की जोरदार टक्कर, एक महिला की मौत

बिहार के आरा-बक्सर नेशनल हाईवे पर के दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां आरा जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के कनैली गांव के समीप शनिवार को कार और पिकअप की आपसी जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में कार में सवार पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 11 Jun 2023, 04:17 PM

highlights

  • कार और पिकअप की जबरदस्त भिड़ंत 
  • एक महिला कि मौत 
  • पति समेत तीन बेटियां जख्मी

 

 

 

Ara:

बिहार के आरा-बक्सर नेशनल हाईवे पर के दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां आरा जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के कनैली गांव के समीप शनिवार को कार और पिकअप की आपसी जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में कार में सवार पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चला रहे पति और बेटी समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे शाहपुर रेफरल अस्पताल से इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. बता दें कि इस घटना को लेकर लोगों में कोहराम मच गया. वहीं शाहपुर थाना प्रभारी प्रमोद कुमार घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. जानकारी के मुताबिक, मृतका बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना गांव निवासी चंद्रशेखर कुमार की 39 वर्षीय पत्नी हेमा देवी है, जबकि जख्मियों मृतका के पति चंद्रशेखर कुमार, तीन पुत्री वैष्णवी कुमारी, भावना कुमारी और माही कुमारी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: अगले 48 घंटे में बिहार में दस्तक देगा मानसून, राजधानी में आज भी लू का कहर

इधर, चंद्रशेखर कुमार ने बताया कि वह यूपी के गाजियाबाद में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है और उसका परिवार भी उसके साथ गाजियाबाद में रहता है. उनकी भतीजी की शादी 8 जून को थी, जिसके लिए वह अपने पूरे परिवार के साथ 4 जून को गाजियाबाद से वापस अपने गांव बेगूसराय में उसकी शादी में शामिल होने आया था.

इसके साथ ही शनिवार को जब वह अपनी पत्नी और तीन बेटियों के साथ कार से वापस यूपी के गाजियाबाद लौट रहे थे, उसी समय कन्हैली गांव के पास आगे जा रही पिकअप दाएं-बाएं कर रही थी और अचानक ब्रेक लग गई, जिसके कारण उनकी कार अनियंत्रित होकर उसी पिकअप से टकरा गई. हादसे में उनकी पत्नी हेमा देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी तीन बेटियां वैष्णवी कुमारी, भावना कुमारी और माही कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गईं. इसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जाता है कि मृतक की तीन बेटियां वैष्णवी कुमारी, भावना कुमारी और माही कुमारी हैं.