logo-image
लोकसभा चुनाव

बेगूसराय: पोखर में नहाने गई बच्ची की डूबने से मौत, घर में पसरा मातम

बिहार के बेगूसराय से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां दोस्तों के साथ स्नान करने गई 8 वर्षीय बच्ची की पोखरा में डूबकर मौत हो गई. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के सकरबासा गांव की है.

Updated on: 20 Apr 2023, 01:37 PM

highlights

  • पोखर में नहाने गई बच्ची की डूबने से मौत
  • घर में पसरा मातम
  • डूबने लगी तो सभी छोड़कर भागे

Begusarai :

बिहार के बेगूसराय से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां दोस्तों के साथ स्नान करने गई 8 वर्षीय बच्ची की पोखरा में डूबकर मौत हो गई. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के सकरबासा गांव की है. इस घटना को लेकर बताया गया कि, ''बुधवार को बच्ची अपने दोस्तों के साथ पोखर में नहाने गई थी. उसी दौरान ये हादसा हो गया.'' बच्ची की पहचान चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी सकरबासा निवासी स्व. महेश्वर सदा की पुत्री नीतू कुमारी (8) के रूप में हुआ है. इसके साथ ही पुलिस ने गुरुवार सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

आपको बता दें कि, इस घटना से पहले यानी बुधवार को बच्ची के परिजन काम से बाहर गए थे. भीषण गर्मी के बीच बच्ची अपने सभी दोस्तों के साथ गांव के ही एक पोखरा में स्नान करने के लिए चली गई थी. इसी दौरान वह गहरे पानी में चली गई, जिसके कारण बच्ची पानी में डूब गई. फिर बच्ची कि सभी दोस्त डर के वजह से वहां से भाग गए. इसके साथ ही देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने काफी खोजबीन की. इसके बाद इस दर्दनाक घटना के बारे में पता चला.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में राजस्थान से ज्यादा गर्मी, 17 शहरों में लू की चेतावनी; जानें अपने जिले का हाल

इसके साथ ही आपको बता दें कि बच्ची के डूबने के बाद उसके एक दोस्त ने पोखरा में कपड़े रखने और वहां नहाने की बात कही. घटना के बाद वहां रहने बाले स्थानीय युवकों ने पोखर में जाकर बच्ची की तलाश की तो पैर में चोट लगने से उसका शव बरामद हुआ. बता दें कि मृतक बच्ची कक्षा तीन की छात्रा थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद बच्ची के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.