logo-image

CM नीतीश कुमार शिवहर को देंगे कई योजनाओं की सौगात, लोगों को है 30 नवंबर का इंतजार

देश लोकसभा चुनाव की दिशा में बड़ी तेजी से आगे बढ़ रहा है. वहीं 30 नवंबर को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिवहर जायेंगे, इस दौरान वे वहां कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे.

Updated on: 30 Nov 2023, 01:43 PM

highlights

  • 30 नवंबर को शिवहर जाएंगे CM सीएम नीतीश कुमार
  • शिवहर के लोगों को मिलेगा कई योजनाओं की सौगात
  • मुख्यमंत्री के आगमन पर स्वागत की हो रही तैयारी 

 

sheohar:

Bihar Politics News: देश में लोकसभा चुनाव की दिशा में बड़ी तेजी से आगे बढ़ रहा है. वहीं 30 नवंबर को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिवहर जायेंगे, इस दौरान वे वहां कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. बता दें कि अब सीएम के आगमन को लेकर प्रशासनिक तैयारियां तेज हो गईं है. साथ ही मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार के प्रयास से वर्षों से उपेक्षित जिले के एकमात्र ऐतिहासिक और पौराणिक स्थल देकुली धाम के जीर्णोद्धार कार्य का शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देकुली धाम में बाबा भुवनेश्वर नाथ महादेव की पूजा-अर्चना करेंगे. इसके साथ ही बता दें कि मुख्यमंत्री के इस दौरे को लेकर बिहार के राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है.

यह भी पढ़ें: गिरिराज सिंह ने CM नीतीश कुमार को लिखा पत्र, कहा- 'UP की तरह बिहार में बैन हो हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स'

वहीं आपको बता दें कि दीपक कुमार के इस प्रयास की पूरे जिले में सराहना हो रही है. मुख्य सचिव रहते हुए दीपक कुमार ने अपने पैतृक गांव कमरौली में अपनी मां के नाम पर कीमती जमीन देकर अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खुलवाया था, जहां लोगों को आसानी से इलाज मिल रहा है, वहीं उनके प्रयास से जिले में कई विकास कार्य पूरे किये गये हैं.

3.67 करोड़ से बस स्टैंड का निर्माण

इसके साथ ही आपको बता दें कि अब जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 30 नवंबर को शिवहर आएंगे तो वहीं वो रसीदपुर में बस स्टैंड का शिलान्यास के साथ जगदीश नंदन पथ में जल जमाव से मुक्ति दिलाने के लिए बुडोको को कंपनी से तैयार किया जाने वाले ड्रेनेज सिस्टम कार्य का शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा वे समाहरणालय परिसर में पूर्व केंद्रीय मंत्री सर्वज्ञ रघुनाथ झा की प्रतिमा का अनावरण करेंगे.

डीएम लगातार कर रहे तैयारी की समीक्षा

आपको बता दें कि आज मुख्यमंत्री के शिवहर आगमन को लेकर डीएम पंकज कुमार, एसपी अनंत कुमार राय ने अधिकारियों के साथ देकुली धाम रसीदपुर समेत अन्य जगहों का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया. वहीं इसको लेकर मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार के परिजन पूर्व मुखिया सुमित कुमार दीपू ने बताया कि, ''मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं और मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव के कार्यों को शिवहर जिले की जनता कभी नहीं भूल सकती है.''