logo-image
लोकसभा चुनाव

गुड़गांव से मधुबनी पहुंच स्टेशन से फरार हुआ बॉयफ्रेंड, 13 दिन बाद पहुंची प्रेमिका

बिहार के मधुबनी से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां गुड़गांव से एक प्रेमी जोड़ा बिहार के मधुबनी पहुंचा, प्रेमी रेलवे स्टेशन पर बहाना बनाकर फरार हो गया, जबकि प्रेमिका उसका इंतजार करती रही. जब युवक नहीं लौटा तो प्रेमिका ने उसकी तलाश शुरू की.

Updated on: 31 Jul 2023, 02:26 PM

highlights

  • बिहार के स्टेशन पर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा
  • मधुबनी स्टेशन से फरार हुआ बॉयफ्रेंड
  • 13 दिन बाद ढूंढते हुए पहुंची प्रेमिका

 

 

 

 

madhubani:

बिहार के मधुबनी से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां गुड़गांव से एक प्रेमी जोड़ा बिहार के मधुबनी पहुंचा, प्रेमी रेलवे स्टेशन पर बहाना बनाकर फरार हो गया, जबकि प्रेमिका उसका इंतजार करती रही. जब युवक नहीं लौटा तो प्रेमिका ने उसकी तलाश शुरू की. वह उसे ढूंढने के लिए काफी भटकी, फिर 13 दिन बाद प्रेमी के आधार कार्ड की मदद से उसकी प्रेमिका बेनीपट्टी पहुंची, थाने का चक्कर लगाते हुए वह युवक के गांव पहुंची, जहां से वो किसी तरह से रविवार को प्रेमी के घर तक गई, जिसके बाद प्रेमी के घर पर उसने जमकर हंगामा किया. वो लड़के को बुलाने की मांग कर रही थी. इस मामले को लेकर लड़के का कहना है कि परिवार वालों ने उसे छिपा रखा है. मामला बेनीपट्टी के अरेर थाना क्षेत्र के भदुली गांव का है. लड़की गुड़गांव की रहने वाली है. उसका दावा है कि भदुली गांव के मदन यादव के छोटे बेटे मनोज यादव से उसने 3 साल पहले शादी की थी. लड़के के परिवार ने लड़की को रखने से इनकार कर दिया, लड़की न्याय के लिए पुलिस और कोर्ट के चक्कर लगा रही है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के इन जिलों में होगी भारी बारिश, अगले 5 दिनों के लिए अलर्ट जारी

इसके साथ ही लड़की मूल रूप से पश्चिम बंगाल के चौबीस परगना जिले के सुंदरबन गांव की रहने वाली अंजुरा खातून है. उसने बताया कि वह 3 साल तक गुड़गांव में मनोज यादव के साथ रही थी. दो माह पहले मनोज उसे गांव में काम करने की बात कहकर घर आया था. साथ ही काफी देर होने के बाद जब वह दिल्ली गया तो वह जिद करने लगी कि अब मनोज उसे अपने घर भदुली ले जाकर गांव लाने को तैयार हो गया और करीब 13 दिन पहले वह उसके साथ ट्रेन से मधुबनी स्टेशन आ गयी.

आधार कार्ड से मिला था पता

आपको बता दें कि लड़की आपबीती बताते हुए लड़के को सामने लाने की जिद करने लगी. लड़के के परिजनों ने भी काफी दिनों से लड़के से संपर्क नहीं होने की बात कही. बता दें कि काफी देर तक हंगामा करने के बाद लड़की पुलिस की मदद से लड़के के घर में घुस गई, लेकिन लड़के के परिवार ने उसे रखने से इनकार कर दिया. वहीं, पुलिसकर्मी लड़की को लेकर थाने पहुंचे, अरेर थाना अध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया कि, लड़की को लड़के के घर में रखने के लिए पुलिस द्वारा दबाव बनाया जा रहा है, अगर नहीं रखेंगे तो कानूनी कार्रवाई होगी. लड़की के आवेदन के बाद कार्रवाई की जाएगी.