logo-image

गोपालगंज में नाली निर्माण को लेकर खूनी संघर्ष, दबंगों ने घर में घुसकर मां-बेटी को पीटा

बिहार के गोपालगंज से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां आपसी विवाद का एक और मामला सामने आया है. बता दें कि मामूली जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गयी हैं.

Updated on: 11 Oct 2023, 04:16 PM

highlights

  • गोपालगंज में नाली निर्माण को लेकर खूनी संघर्ष
  • दबंगों ने घर में घुसकर  की मारपीट 
  • मां बेटी को लोहे के रॉड से मारकर किया जख्मी

Gopalganj:

बिहार के गोपालगंज से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां आपसी विवाद का एक और मामला सामने आया है. बता दें कि मामूली जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गयी हैं. जानकारी के मुताबिक, थावे थाना क्षेत्र के मिरलीपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था, जो आगे चलकर खूनी संघर्ष में बदल गया. घटना के बाद पूरे इलाके में डर का माहौल है.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: देश भर में जातिगत गणना की उठी मांग, वित्त मंत्री ने कह दी ये बात

यह भी पढ़ें: बिहार के सरकारी स्कूलों से काटे गए लाखों बच्चों के नाम, जानें वजह

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस दौरान विवादित जमीन पर नाली निर्माण को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. वहीं मारपीट के दौरान कुछ लोगों ने मां-बेटी पर लोहे की रॉड से हमला कर उन्हें घायल कर दिया. घायल मां मैमून खातून और बेटी रुक्सार खातून को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना को लेकर घायल मां बेटी ने बताया कि, ''घर के पास की जमीन को लेकर पड़ोसी से विवाद चल रहा है, इसी दौरान मेरे घर की नाली बनाने का काम किया जा रहा था, जिससे पड़ोस के लोग नाराज हो गये और गाली-गलौज करने लगे.''

ये भी पढ़ें-मिशन 2024 : BJP लगाएगी जीत की हैट्रिक या I.N.D.I.A. का दिखेगा दम, CPI(ML)L के राजू यादव हैं 'बाजीगर', जानिए-क्या कहते हैं आंकड़े?

वहीं बदमाश ने घर में घुसकर लोहे की रॉड और घातक हथियार से हमला कर मां-बेटी को घायल कर दिया. मारपीट के दौरान घर में तोड़फोड़ भी की गयी. बता दें कि मारपीट की घटना के बाद पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और घायलों का बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.