logo-image

बलिया में भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर हमला, कहा- ''एक पत्थर से पावर न घटी''

भोजपुरी के सुपर पावर स्टार के नाम से मशहूरपवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके चाहने वाले पुरे देश-विदेश में है. छोटे से नाम कमाने वाले पवन सिंह हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं.

Updated on: 07 Mar 2023, 02:40 PM

Patna:

भोजपुरी के सुपर पावर स्टार के नाम से मशहूरपवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके चाहने वाले पुरे देश-विदेश में है. छोटे से नाम कमाने वाले पवन सिंह हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में खबर आई है कि एक शो के दौरान भोजपुरी स्टार पर फिर हमला हुआ है. बता दें कि बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले पवन सिंह पर यह हमला यूपी के बलिया जिले में हुआ है. ये हमला यूपी के बलिया में एक कार्यक्रम के दौरान हुआ है. कार्यक्रम के दौरान जब वह अपनी प्रस्तुति दे रहे थे तो उन पर पत्थरों से हमला कर दिया गया. बताया जा रहा है कि स्टैश शो कर रहे पवन सिंह के चेहरे पर एक बड़ा पत्थर लगा, लेकिन गनीमत रही कि पवन सिंह गंभीर रूप से घायल नहीं हुए. जानकारी के मुताबिक भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने उनपर पत्थर फेंका है. इस घटना के बाद पवन सिंह मंच से नीचे उतरे और मामला शांत होने के बाद कार्यक्रम शुरू हुआ.

 

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update: तपती धूप में मनेगी बिहारवासियों की होली, टूट सकता है रिकॉर्ड

कार्यक्रम के दौरान हुआ हमला 

आपको बता दें कि इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार की रात बलिया जिले के निकासी गांव में एक रिसेप्शन पार्टी में भोजपुरी गायक सह अभिनेता पावर स्टार पवन सिंह स्टेज शो करने पहुंचे थे. बता दें कि रणधीर सिंह के बेटे रणविजय सिंह की शादी के बाद एक रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी, जिसमें पवन सिंह को स्टेज शो के लिए बुलाया गया था. इस पार्टी में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस अंजना सिंह और डिंपल सिंह भी पहुंची थीं.

रात के समय हुआ था हमला 

आपको बता दें कि कार्यक्रम की धूम मची हुई थी. सब लोग कार्यक्रम में डूबे हुए थे. इसी बीच रात करीब 12 बजे भीड़ में से किसी ने पवन सिंह पर पत्थर से हमला कर दिया जो सीधे पवन सिंह के सिर पर जा लगा. गनीमत रही कि पवन सिंह को कोई गंभीर चोट नहीं आई पर मंच पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मंच गई. पवन सिंह को तुरंत मंच से नीचे उतारा गया, जिसके बाद काफी देर तक कार्यक्रम बंद रहा. फिर उसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच पवन सिंह ने कार्यक्रम की शुरुआत की. हमले के बाद पवन सिंह ने कहा कि हिम्मत है तो सामने से वार करो, पीछे से वार करने वाले कायर होते हैं.