logo-image

Bihar News: ट्रेन की बोगी का सड़क पर हुआ एक्सीडेंट, देखने वालों की लगी भीड़

कटिहार के थाना क्षेत्र के मनिहारी मोड़ में पूर्णिया की ओर से एक ट्रक ट्रेन की बोगी लादकर कटिहार रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा था. इसी दौरान ट्रक चालक का संतुलन बिगड़ गया और वह मनिहारी मोड़ के अमर जवान स्मारक से जा टकरा गया.

Updated on: 20 May 2023, 12:57 PM

highlights

  • ट्रक रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा था ट्रेन की बोगी लादकर कटिहार
  • ट्रक चालक का  बिगड़ गया संतुलन
  • ट्रक अमर जवान स्मारक से जा टकरा गया

Katihar:

कटिहार में ट्रेन के डब्बे का सड़क पर एक्सीडेंट का मामला सामने आया है. एक्सीडेंट भी किसी आम यात्री डब्बे का नहीं हुआ है, ऐसे डब्बे का हुआ है जो खुद रेलवे हादसे के वक्त काम में आता है. अब आप सोच रहे होंगे की रेल के डब्बे का एक्सीडेंट पटरी की जगह सड़क पर कैसे हो गया? ये रेल का डब्बा आखिर सड़क पर आया कैसे? तो हम आपको बता दें कि दरअसल, रेल के एक डब्बे को ट्रक पर लोड कर ले जाया जा रहा था और इसी बीच रास्ते में ये हादसा हुआ है. इस रेल के डब्बे पर दुर्घटना सहायता चिकित्सा उपकरण यान लिखा हुआ है और ये डब्बा 18 चक्के ट्रक पर लदा हुआ था.

अमर जवान स्मारक से टक्कर

कटिहार के थाना क्षेत्र के मनिहारी मोड़ में पूर्णिया की ओर से एक ट्रक ट्रेन की बोगी लादकर कटिहार रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा था. इसी दौरान ट्रक चालक का संतुलन बिगड़ गया और वह मनिहारी मोड़ के अमर जवान स्मारक से जा टकरा गया. जिससे स्मारक क्षतिग्रस्त हो गया है. वहीं, इस दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन दुर्घटना के कारण आवागमन बाधित हो गया. रास्ते पर दोनों तरफ से जाम लग गया. स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और रेलवे के अधिकारियों को मामले जानकारी दी गई. इस दौरान आम जनता के लिए रास्ता थोड़ी देर के लिए बंद भी कर दिया गया. वहीं, इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ लग गई.

यह भी पढ़ें : Crime News: पति - पत्नी ने नदी में कूदकर कर ली आत्महत्या, सात दिन पहले ही महिला बनी थी मां

दुर्घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और बड़ी-बड़ी कई क्रेन वाहनों को भी मौके पर मंगवाया गया, जिसकी सहायता से ट्रक को रास्ते से हटवाया गया और रास्ता खुलवाया गया.

रिपोर्ट : भगत कटिहार