logo-image

जहानाबाद: बीच सड़क पर पुलिस से भिड़ा युवक, जमकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

बिहार के जहानाबाद शहर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां आज पुलिस और पब्लिक के बीच तीखी नोकझोंक हुई. मामला नगर थाना क्षेत्र के अरवल मोड़ के पास का है. यहां स्थित एक मॉल में खरीदारी करने आया परिवार पार्किंग विवाद के पास पुलिस से उलझ गया.

Updated on: 21 Jun 2023, 07:54 PM

highlights

  • बीच सड़क पर पुलिस से भिड़ा युवक
  • जमकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा
  • गाड़ी हटाने को कहने पर पुलिस से हुई बहस

 

Jehanabad:

बिहार के जहानाबाद शहर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां आज पुलिस और पब्लिक के बीच तीखी नोकझोंक हुई. मामला नगर थाना क्षेत्र के अरवल मोड़ के पास का है. यहां स्थित एक मॉल में खरीदारी करने आया परिवार पार्किंग विवाद के पास पुलिस से उलझ गया. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान सड़क पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवक वहां मौजूद पुलिसकर्मियों पर तेज आवाज में चिल्ला रहा है. पुलिस की जीप पर हाथ मारकर उसे रोकने की कोशिश कर रहा है और जीप में बैठे पुलिसकर्मी से भी बदसलूकी कर रहा है.

इसके साथ ही युवक ने बाद में नगर थाने में एक आवेदन भी दिया है. अपने आवेदन में उसने पुलिस पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. युवक का नाम राकेश कुमार है. वह ऊंचा भादरपुर का रहने वाला है. परिवार के साथ अरवल मोड़ के पास मॉल में खरीदारी करने गया था. जब वह खरीदारी कर बाहर निकला तो उसकी कार के सामने पुलिस की गाड़ी खड़ी थी. उसने पुलिस कर्मियों से गाड़ी हटाने को कहा, लेकिन पुलिस लोगों के वाहनों से जुर्माना वसूल कर रही थी.

यह भी पढ़ें: बिहार में भीषण गर्मी से लोग परेशान, 18 जिलों में लू का असर; पटना में 3 दिन में 24 लोगों की मौत

वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने कहा कि अब गाड़ी नहीं हटाई जाएगी. इस बात को लेकर पुलिस और परिवार से हाथापाई भी हुई. कहासुनी के दौरान पुलिस ने युवक को लाठी-डंडों से मारा, जिससे राकेश कुमार घायल हो गया. इस घटना के बाद सड़क पर भारी भीड़ जमा हो गई. पीड़िता ने पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जताते हुए एसपी कार्यालय पहुंचकर कार्रवाई की मांग की है. इसके साथ ही नगर थाना पुलिस ने इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार करते हुए कहा है कि वाहन निकालने को लेकर कुछ बवाल हुआ है.