logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बिहार: नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या, एंबुलेंस से आए थे हमलावर

भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत भलुआना -प्रीतमपुर गांव के बीच सोमवार को हथियारबंद अपराधियों ने एक नवनिर्वाचित मुखिया को गोलियों से भून दिया। हमलावर एंबुलस से आए और गोली मारकर फरार हो गए।

Updated on: 16 Nov 2021, 12:03 AM

नई दिल्ली:

भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत भलुआना -प्रीतमपुर गांव के बीच सोमवार को हथियारबंद अपराधियों ने एक नवनिर्वाचित मुखिया को गोलियों से भून दिया। हमलावर एंबुलस से आए और गोली मारकर फरार हो गए। हालांकि, जिसे एंबुलेंस से वे आए थे वह भी कुछ दूरी पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। मृतक 35 वर्षीय संजय सिंह चरपोखरी के बजेन गांव के निवासी थे। वे बाबूबांध पंचायत से दूसरी बार मुखिया निर्वाचित हुए थे। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंचकर छानबीन कर रही है। शुरुआती जांच में इस घटना को पूर्व की रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जाता है कि मुखिया सिर समेत शरीर के अन्य भागों में गोली लगी है।  

पड़ोस के गांव से घर लौटने के दौरान वारदात

चरपोखरी के बजेन गांव के निवासी नवनिर्वाचित मुखिया संजय सिंह सोमवार को पड़ोस के गांव ठेंगवा और प्रीतमपुर की ओर गए हुए थे। बताया जाता है कि घटना के समय वे बाइक से घर लाैट रहे थे। इस बीच भलुआना -प्रीतमपुर गांव के बीच एंबुलेंस ने ओवरटेक कर किया। इसके बाद एंबुलेंस सवार अपराधी ने मुखिया को गोलियों से भून दिया। गोली लगने से मुखिया की मौका-ए-वारदात पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज से अफरातफरी मच गई।

भागने के दौरान एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, फिर पैदल भागे अपराधी

सूत्रों के अनुसार हत्या कर भागने के दौरान अपराधियों की  एंबुलेंस कुछ दूरी पर गड्ढे में पलट गई। इसके बाद उसमें सवार अपराधी निकले और पैदल ही भाग निकले। इसके बाद सूचना मिलने पर चरपोखरी थानाध्यक्ष ओम प्रकाश कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। वारदात को लेकर आसपास के गांवों के ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया।