News Nation Logo

बिहार: नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या, एंबुलेंस से आए थे हमलावर

भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत भलुआना -प्रीतमपुर गांव के बीच सोमवार को हथियारबंद अपराधियों ने एक नवनिर्वाचित मुखिया को गोलियों से भून दिया। हमलावर एंबुलस से आए और गोली मारकर फरार हो गए।

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 16 Nov 2021, 12:03:57 AM
Bihar Police

Bihar Police (Photo Credit: सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्ली:

भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत भलुआना -प्रीतमपुर गांव के बीच सोमवार को हथियारबंद अपराधियों ने एक नवनिर्वाचित मुखिया को गोलियों से भून दिया। हमलावर एंबुलस से आए और गोली मारकर फरार हो गए। हालांकि, जिसे एंबुलेंस से वे आए थे वह भी कुछ दूरी पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। मृतक 35 वर्षीय संजय सिंह चरपोखरी के बजेन गांव के निवासी थे। वे बाबूबांध पंचायत से दूसरी बार मुखिया निर्वाचित हुए थे। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंचकर छानबीन कर रही है। शुरुआती जांच में इस घटना को पूर्व की रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जाता है कि मुखिया सिर समेत शरीर के अन्य भागों में गोली लगी है।  

पड़ोस के गांव से घर लौटने के दौरान वारदात

चरपोखरी के बजेन गांव के निवासी नवनिर्वाचित मुखिया संजय सिंह सोमवार को पड़ोस के गांव ठेंगवा और प्रीतमपुर की ओर गए हुए थे। बताया जाता है कि घटना के समय वे बाइक से घर लाैट रहे थे। इस बीच भलुआना -प्रीतमपुर गांव के बीच एंबुलेंस ने ओवरटेक कर किया। इसके बाद एंबुलेंस सवार अपराधी ने मुखिया को गोलियों से भून दिया। गोली लगने से मुखिया की मौका-ए-वारदात पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज से अफरातफरी मच गई।

भागने के दौरान एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, फिर पैदल भागे अपराधी

सूत्रों के अनुसार हत्या कर भागने के दौरान अपराधियों की  एंबुलेंस कुछ दूरी पर गड्ढे में पलट गई। इसके बाद उसमें सवार अपराधी निकले और पैदल ही भाग निकले। इसके बाद सूचना मिलने पर चरपोखरी थानाध्यक्ष ओम प्रकाश कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। वारदात को लेकर आसपास के गांवों के ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया।

First Published : 15 Nov 2021, 10:17:03 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो