logo-image
लोकसभा चुनाव

नम्रता मल्ला ने किस पर लगाया नींद चुराने का आरोप? वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कह दी ये बात

Namrata Malla Viral Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आज किसी पहचान कि मुहताज नहीं है. नम्रता आज जितना अच्छा एक्टिंग करती हैं उतना ही अच्छा डांस भी करती हैं.

Updated on: 12 Mar 2023, 01:19 PM

Bihar :

Namrata Malla Viral Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आज किसी पहचान कि मुहताज नहीं है. नम्रता आज जितना अच्छा एक्टिंग करती हैं उतना ही अच्छा डांस भी करती हैं. अब तो उनके डांसिंग के आगे नोरा फतेही भी फेल होते हुई दिख रही हैं. नम्रता मल्ला के ठुमकों पर उनके फैंस दिल हार जाते हैं. इन दिनों नम्रता अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से चर्चा फिर आ गई हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ऋषिकेश गई थीं, जहां उन्होंने बेहद क्वालिटी टाइम बिताया. नम्रता अपने लाइफ में कितनी भी व्यस्त क्यों न हों, वो अपने प्रशंसकों को विजुअल ट्रीट देने से कभी नहीं चूकतीं हैं. इसी बीच नम्रता मल्ला का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक बार फिर से कहर बरसाते नजर आ रही हैं नम्रता मल्ला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: कटिहार: जीजा से हुआ जबरदस्त झगड़े पर साले ने फेंका तेजाब, बहन, मां समेत इतने लोग घायल

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने फिर उड़ाए फैंस के होश

आपको बता दें कि नम्रता मल्ला ने अपने सोशल मीडिया ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो ''नींद चुराई मेरी'' सॉन्ग पर एक्ट कर रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद बोल्ड और हॉट दिख रही हैं. इस वीडियो क्लिप में नम्रता मल्ला की अदाएं इतनी बोल्ड है कि हर कोई उनकी अदाओं पर फिदा हो जा रहा है. इस वीडियो में नम्रता मल्ला जमीन पर बैठकर मिट्टी और बालू उड़ाते नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये अवतार देख सोशल मीडिया का पारा चढ़ गया है. ननम्रता मल्ला के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. साथ ही इस क्लिप पर उनके फैन्स लगातार कमेंट भी कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

 

एक्टिंग के साथ करती हैं जबरदस्त डांस

साथ ही आपको बता दें कि नम्रता मल्ला अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांसिंग के लिए भी जानी जाती हैं. नम्रता मल्ला का डांस बेहद लाजवाब है. नम्रता ने अपने अब तक के लाइफ में कई म्यूजिक वीडियोज में अपनी डांसिंग से सुर्खियां बटोरी हैं. खेसारी लाल यादव के साथ भी नम्रता ''तबला'' नाम के सॉन्ग में नजर आई थी. इस गाने ने सोशल मीडिया के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे जो आज भी ट्रेंडिंग में है. बता दें कि नम्रता मल्ला अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, जिसे देख उनके फैंस पागल होजाते हैं और प्यार लुटाने पर मजबूर हो जाते हैं.