News Nation Logo
Banner

बिहार के मुजफ्फरपुर में संदिग्ध हालत में 5 बच्चों के शव बरामद

मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस ने पानी से भरे बड़े और गहरे गड्ढे से संदिग्ध हालत में पांच बच्चों के शव बरामद किए हैं।

IANS | Updated on: 09 Aug 2017, 09:38:38 AM
बिहार: पांच बच्चों के शव मिलने से सनसनी

बिहार: पांच बच्चों के शव मिलने से सनसनी

नई दिल्ली:

बिहार के मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस ने पानी से भरे बड़े और गहरे गड्ढे से संदिग्ध हालत में पांच बच्चों के शव बरामद किए हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के अनुसार, साहेबगंज थाना क्षेत्र के खुर्शेदा गांव के पांच बच्चे सोमवार की शाम से लापता थे। इसकी सूचना मंगलवार को पुलिस को दी गई। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने भटहंडी स्थित निर्माणाधीन हाजीपुर-सुगौली रेल लाइन के बगल में स्थित एक पानी से भरे गड्ढे से पांचों बच्चों के शव बरामद किए।

साहेबगंज के थाना प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान राज कुमार, विक्की कुमार, अमित कुमार, उदय कुमार और करण कुमार के रूप में की गई है। मृतकों की उम्र आठ से 14 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

और पढ़ेॆ: बिहारः ट्रेन से कटकर मां समेत 3 बच्चों की मौत

उन्होंने हत्या की आशंका को नकारा और अनुमान लगाया कि सभी बच्चे कपड़े उतारकर पानी में नहाने गए होंगे और डूबने से पांचों की मौत हो गई होगी। उन्होंने कहा कि सभी बच्चों के कपड़े और चप्पलें घटनास्थल से बरामद हुई हैं।

थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों की जानकारी मिल पाएगी। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

इधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि शवों पर जख्म के निशान हैं। इससे लगता है कि हत्या के बाद इन्हें गड्ढे में डाल दिया गया है।

और पढ़ेॆ: Video: नीतीश के मंत्री के बिगड़े बोल, पत्रकारों से पूछा- क्या आप पाकिस्तान माता के समर्थक हैं?

First Published : 09 Aug 2017, 08:19:46 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bihar Muzaffarpur

वीडियो