logo-image

बिहार: छपरा में पूर्व विधायक के बेटे का मर्डर, परिजनों ने लगाया साजिश के तहत हत्या का आरोप

आज सारण जिले में अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. जिले के भगवान बाजार थाना क्षेत्र में पूर्व विधायक राम प्रवेश राय के पुत्र प्रिंस कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Updated on: 17 Dec 2020, 03:53 PM

छपरा:

बिहार के अंदर नीतीश कुमार की सरकार में लगातार आपराधिक घटनाओं में इजाफा हो रहा है. अपराधी दिन दहाड़े चोरी, लूट और हत्याओं की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में आज सारण जिले में अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. जिले के भगवान बाजार थाना क्षेत्र में पूर्व विधायक राम प्रवेश राय के पुत्र प्रिंस कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. प्रिंस का शव पोस्टमार्टम हाउस के पास से ही बरामद हुआ है.

यह भी पढ़ें: बिहार में शराबबंदी कानून में संशोधन चाहते हैं कांग्रेस विधायक 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस के पास से एक युवक का शव बरामद किया है, जिसकी पहचान प्रिंस कुमार (28) के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि प्रिंस की गोली मारकर हत्या की गई है और उसका शव फेंक दिया गया. प्रिंस छपरा में टायर का व्यवसाय करते थे. भगवान बाजार के थाना प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें: बिहार के राजगीर में शीशे से बने 'स्काई ब्रिज' पर चलकर रोमांचित होंगे पर्यटक

शव को पुलिस ने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन कर रही है. बताते चलें कि स्वर्गीय राम प्रवेश राय छपरा से साल 2005 में जदयू के टिकट पर चुनाव जीते थे और विधायक बने थे. इससे पूर्व वो जिला परिषद के अध्यक्ष भी रह चुके थे. इधर, मृतक के चाचा जय राम राय ने साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है.