logo-image

बिहार कैबिनेट मंत्री जलील मस्तान ने पीएम पर विवादित बयान को लेकर मांगी माफी

नीतीश सरकार के मंत्री लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर जूते मारने के लिए उकसा रहे हैं।

Updated on: 01 Mar 2017, 07:09 PM

नई दिल्ली:

बिहार सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता अब्दुल जलील मस्तान पीएम मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी को लेकर माफी मांगी है। हालांकि बीजेपी मंत्री को बर्खास्त करने पर अड़ गई है। बीजेपी का कहना है कि मंत्री को बर्खास्त नहीं किया जाता है तो वह सदन नहीं चलने देगी।

गौरतलब है कि अब्दुल जलील मस्तान के बयान और पीएम की तस्वीर पर जूते मरवाने के मामले को लेकर बीजेपी ने बिहार विधानसभा में बुधवार को काफी हंगामा किया। जिसके बाद मंत्री ने माफी मांग ली। सीएम नीतीश ने भी मंत्री की टिप्पणी को गलत बताया और बयान की निंदा की।

बता दें कि बिहार के मद्य निषेध और उत्पाद मंत्री जलील मस्तान का एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में नीतीश सरकार के मंत्री लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर जूते मारने के लिए उकसा रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'नक्सली' और 'डकैत' बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें- नीतीश के मंत्री जलील मस्तान ने पीएम मोदी को कहा नक्सली, बीजेपी ने बर्खास्तगी की मांग की

हालांकि अब मंत्री सफाई में कह रहे हैं कि उन्होंने किसी से भी पीएम की तस्वीर पर जूता मारने के लिए नहीं कहा था। लेकिन विधानसभा में बीजेपी के हंगामे को देखते हुए उन्होंने कहा कि अगर किसी को उनके बयान से ठेस पहुंची है तो वह माफी मांगते हैं।

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने मस्तान पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने और उनकी गिरफ्तारी की मांग की हैं। बीजेपी विधायक नीतिन नवीन ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंत्री की बर्खास्तगी नहीं करते तब तक सदन नहीं चलने दिया जाएगा। यह प्रधानमंत्री का नहीं, पूरे देश का अपमान है।