logo-image

मुजफ्फरपुर की माफिया: सास-बहू ने घर में ही बना रखा था शराब गोदाम, मौके से 70 कार्टून जब्त

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल मुजफ्फरपुर में सास-बहू की जोड़ी घर में छिपकर शराब बेच रही थी. सास-बहू दोनों मिलकर अपने घर में ही शराब का गोदाम बना रखा था.

Updated on: 12 Mar 2023, 06:09 PM

Muzaffarpur :

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल मुजफ्फरपुर में सास-बहू की जोड़ी घर में छिपकर शराब बेच रही थी. सास-बहू दोनों मिलकर अपने घर में ही शराब का गोदाम बना रखा था. अब पुलिस ने शनिवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि एक दिन पहले ही शराब की खेप इनके घर पहुंच गई थी. पुलिस को मिली इस सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने छापेमारी कर 70 कार्टन शराब बरामद की है.

यह भी पढ़ें: सुपौल में मामा की शादी में बन रहे थे लड्डू, खौलते तेल में गिरा भांजा, मौत

पुलिस ने किया खुलासा 

पुलिस ने बताया कि सास-बहू ने घर के एक-दो कमरों को गोदाम बना लिया था. ये लोग शराब की थोक बिक्री नहीं करते थे, बल्कि दोनों घर से ही शराब की सप्लाई करते थे. दोनों इतनी सफाई से शराब की सप्लाई करते थे कि किसी को शक नहीं होता था. ये मामला मिठनपुरा थाना क्षेत्र के बावनबीघा 14 नंबर रोड का है. फिलहाल मिठनपुरा थाने की पुलिस ने सास-बहू कि जोड़ी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार सास का नाम निर्मला सिन्हा और बहू का नाम अनीता देवी है, लेकिन मकान मालिक पुलिस को देखकर फरार हो गया. इस पुरे मामले पर पुलिस ने बताया कि मकान मालिक की पत्नी और मां मिलकर शराब का कारोबार करते थे.

 

ये था पूरा मामला 

आपको बता दें कि मिठनपुरा थानाध्यक्ष श्रीकांत प्रसाद सिन्हा का कहना है कि, ''कई शराब कारोबारियों का नाम सामने आया है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है. वहीं, डीएसपी टाउन राघव दयाल ने बताया कि शराब की खेप कहां से मंगवाई गई और कौन-कौन से लोग इस काम में शामिल है, इन सभी बिंदुओं पर पुलिस की विशेष टीम जांच कर रही है.'' साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि गिरफ्तार सास-बहू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस छापेमारी के बाद मोहल्ले में अफरातफरी मच गई है. घर से शराब के इतने खेमे निकलने के बाद लोगों के होश उड़ गए. पुलिस सास-बहू से पूछताछ कर रही है और सिंडिकेट में शामिल इन दो लोगों की निशानदेही पर उनकी भी तलाश की जा रही है.