News Nation Logo
Banner

शराब कारोबारियों के यहां छापा मारना पुलिस अधिकारी को पड़ा महंगा, खाट पर लदकर आया वापस

ऐसे में मोतिहारी से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ शराब कारोबारियों ने थाना प्रभारी को पीट-पीटकर मरणासन स्थिति में खेत में फेंक दिया.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 04 Oct 2019, 05:34:30 PM
मोतिहारी का मामला

मोतिहारी का मामला (Photo Credit: (फाइल फोटो))

Patna/Motihari:

बिहार में सरकार की शराब बंदी के बाद भी कुछ लोग सरकारी तंत्र को धता बताकर प्रदेश में शराब का व्यापार करने में लिप्त हैं. ऐसे में मोतिहारी से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ शराब कारोबारियों ने थाना प्रभारी को पीट-पीटकर मरणासन स्थिति में खेत में फेंक दिया. इसके बाद मामले की जानकारी होने पर दूसरे गांव के लोगों ने अधिकारी को खाट पर लाद कर अस्पताल पहुचाया. मामला मोतिहारी के पताही थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस को सूचना मिली की कुछ शराब कारोबारी थाना क्षेत्र के धांगड़ टोली में शराब बना रहे हैं. इसकी सूचना पर पताही थाना प्रभारी विकास तिवारी सिविल के एक चौकीदार और एक सिपाही को लेकर छापामारी पर निकल गए.

जानकारी के अनुसार शराब बनाने वाली जगह पर जैसे ही थाना प्रभारी पहुंचे वैसे ही शराब कारोबारी गुलबंद हो गए और अधिकारी पर जमकर हमला कर दिया. इसके बाद थाना प्रभारी की शराब कारोबारियों ने जमकर पिटाई कर दी और मरणासन्न स्थिति में धान के खेत में फेंक दिया.

यह भी पढ़ें- बिहार : रेलवे ट्रैक पर जलभराव के कारण कई ट्रेनें रद्द, कई के बदले रूट

घटना की जानकारी बगल के गांव को लगी तो गांव वाले पुलिस के पक्ष में उमड़े. जिसके बाद किसी तरह थाना प्रभारी और चौकीदार की जान बची. वहीं स्थानीय ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को खाट पर लादकर अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें मोतिहारी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद क्षेत्र में मोतिहारी पुलिस कैंप कर रही है.

बतादें कि बिहार में शराबबंदी है बावजूद इसके शराब का कारोबार चरम पर है और इसी कड़ी में पुलिस छपेमारी करने गई थी. जिसमें बड़ी घटना घटित हुई है.

First Published : 04 Oct 2019, 05:33:13 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.