News Nation Logo

लखीसराय के मंदिर से मिली शराब की बोतलें, RJD नेता ने नीतीश सरकार पर बोला हमला

बिहार में एकतरफ तो शराबबंदी है लेकिन दूसरी तरफ अवैध तरीके से शराबों की तस्करी धड़ल्ले से हो रही है. शराब माफिया गैंग्स ने अपना जाल पूरे बिहार में फैलाया हुआ है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 14 Dec 2020, 01:37:18 PM
alcohal

बिहार: शराब बरामद (Photo Credit: फोटो-@sshaktisinghydv)

नई दिल्ली:

बिहार में एकतरफ तो शराबबंदी है लेकिन दूसरी तरफ अवैध तरीके से शराबों की तस्करी धड़ल्ले से हो रही है. शराब माफिया गैंग्स ने अपना जाल पूरे बिहार में फैलाया हुआ है. बिहार के कई शहरों से आए दिन शराब के बक्से  और बोतलें बरामद किए जा रहे है. हाल ही में लखीसराय के एक मंदिर में शराब की बोतलें पाई गई, जिसके बाद विपक्ष के नेता शक्ति सिंह यादव ने सरकार पर हमला किया.

और पढ़ें: बिहार के नतीजों से सबक! JDU की सवर्ण समेत इन नेताओं का कद बढ़ाने की तैयारी

आरजेडी नेत शक्ति सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, 'बिहार में अब मंदिरों में शराब बरामद हो रही है. शराब माफिया के चंदे से चुनाव लड़ने वाले अब शराबबंदी का नाटक छोड़े और क़ानून व्यवस्था पर ध्यान दें. लखीसराय के रानी सतिमन्दिर में शराब की बोतलें मिली. कहाँ है विधि व्यवस्था और धर्म की बात करने वाले??'

बता दें कि इससे पहले लखीसराय जिले के बड़हिया प्रखंड के खुटहा गांव में पुलिस ने 30 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया था. इस संबंध में थाना अध्यक्ष डीके पांडे ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई, जिसमें 750 एमएल ओल्ड मोंक प्रीमियम ट्रिपल एक्स रम की 212 बोतल और 750 एमएल के 144 बोतल डिप्लोमेट व्हिस्की बरामद की गई है.

First Published : 14 Dec 2020, 01:28:45 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो