News Nation Logo

बिहार : लालू पुत्र तेजप्रताप पहुंचे ब्रजभूमि, कर रहे पवित्र कुंडों, मंदिरों का दर्शन

तेजप्रताप ब्रज में एक साधक की वेशभूषा में भगवान की अराधना में जुटे हैं. मथुरा यात्रा का एक वीडियो भी उन्होंने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें वे एक पवित्र कुंड की आराधना कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 04 Jul 2020, 04:58:32 PM
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

पटना:

बिहार में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जहां सभी पार्टियां अपनी रणनीति बनाने में जुटी हैं, वहीं राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पवित्र ब्रज की धरती पर भगवान मनमोहन की आराधना में जुटे हैं. तेजप्रताप ब्रज में एक साधक की वेशभूषा में भगवान की अराधना में जुटे हैं. मथुरा यात्रा का एक वीडियो भी उन्होंने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें वे एक पवित्र कुंड की आराधना कर रहे हैं. इस वीडियों में तेजप्रताप वैष्णव तिलक धारण किए पीली धोती और कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं और एक पवित्र सरोवर की आराधना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- क्या आपको मालूम है 'चीनी ट्वीटर वीबो' पर था पीएम मोदी का प्रोफाइल, किया गया डिलीट

बताया जाता है कि तेजप्रताप ने ब्रज के इस दौरे के क्रम में यशोदा कुंड, पावन कुंड, वृंदा देवी, वृषभान कुंड सहित कई मंदिरों के दर्शन किए हैं.

वैसे, यह कोई पहला मौका नहीं है कि तेजप्रताप ब्रज की धरती पर पहुंचे हैं और अराधना में जुटे हैं. जब भी उन्हें मौका मिलता है या तनाव में होते हैं तब वे ब्रज की धरती पर पहुंच जाते हैं और भक्तिभाव में जुट जाते हैं.

First Published : 04 Jul 2020, 01:58:50 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.