logo-image

बिहार: लालू के लाल तेज प्रताप का बड़ा खुलासा, Facebook पर शेयर किया VIDEO

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ( tej pratap yadav ) ने अब खुद से ही एक नया खुलासा किया है। तेज प्रताप के फेसबुक पेज पर साझा किया गया है वीडियो बेहद दिलचस्प है,जिसमे वे खुद रिपोर्टिंग कर रहे हैं...

Updated on: 27 Apr 2022, 05:12 PM

नई दिल्ली:

तेज प्रताप यादव ( Tej pratap yadav ) ने अपने फेसबुक पेज पर इससे जुड़ा एक वीडियो जारी किया है ...तेज प्रताप ने इस वीडियो में अपना इंटरव्यू लेने आए एक यूट्यूब ब्लॉगर को एक्सपोज करने का दावा किया है. तेज प्रताप पहले इस यूट्यूब ब्लॉगर से अपने आवास में बात करते नजर आते हैं. पहले कैमरा रखने के लिए कहते हैं और फिर बातचीत के लिए बुलाते हैं .... ब्लॉगर इंटरव्यू लेने की बजाय कैमेरा बाहर रखने के बहाने वहां से भागता है. तेजप्रताप अपने आवास से बाहर आकर उस यूट्यूब ब्लॉगर का पीछा करते हैं. इंटरव्यू लेने के लिए कहते हैं लेकिन ब्लॉगर वहां से निकल भागता है तेज प्रताप इसके बाद उस यूट्यूब ब्लॉगर का पीछा करते हैं.

बदनाम करने की साजिश

तेजप्रताप अपनी गाड़ी में बैठ कर जब थोड़ी दूर आगे जाते हैं तो पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास के सामने उसे यूट्यूब ब्लॉगर की गाड़ी लगी होती है ,तेज प्रताप भी अपनी गाड़ी में बैठे बैठे वीडियो बनाते हैं और यह आरोप लगाते हैं कि जीतन राम मांझी के आवास से उनको बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. पहले अपने पार्टी के नेताओं के खिलाफ गंभीर आरोप लगाने वाले तेजप्रताप ने अब पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के ऊपर निशाना साधा है. तेज प्रताप ने आरोप लगाया है कि जीतन राम मांझी के घर से उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है औऱ उसका प्रमाण इस वीडियो को बताया है.