logo-image

Bihar: दिन दहाड़े जूलरी कारोबारी के बेटे को किया अपहरण, मांगी 1 करोड़ की फिरौती

बिहार में फिर से नीतीश कुमार की सरकार बन गई है, लेकिन स्थिति जंगलराज जैसी दिख रही है. अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं होने से हौसला बुलंद है. सरकार के इकबाल को अपराधी लगातार चुनौती दे रहा है. हाल की घटना बेगूसराय की है.

Updated on: 22 Nov 2020, 01:22 PM

बेगूसराय:

बिहार में फिर से नीतीश कुमार की सरकार बन गई है, लेकिन स्थिति जंगलराज जैसी दिख रही है. अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं होने से हौसला बुलंद है. सरकार के इकबाल को अपराधी लगातार चुनौती दे रहा है. हाल की घटना बेगूसराय की है. बदमाशों ने एक जूलरी कारोबारी के बेटे को दिनदहाड़े अगवा कर लिया. साथ ही बच्चे के साथी को भी उठा ले गए थे. बाद में उसे इसलिए छोड़ दिया कि वो जूलरी कारोबारी को बताए कि उनके बेटे की जान में खतरे में है. 

ग्राउंड में क्रिकेट खेलने जा रहा था

वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. कार सवार बदमाशों ने इलाके के बड़े जूलरी कारोबारी के बेटे को किडनैप कर लिया है. बताया जा रहा है कि रविवार को कारोबारी का 14 साल का बेटा अपने दोस्त के साथ नजदीकी ग्राउंड में क्रिकेट खेलने जा रहा था. इसी दौरान कार सवार चार अपराधियों ने उनका रास्ता रोक लिया और हथियार के दम पर दोनों को अपनी कार में घसीट लिया. थोड़ी देर बाद अपराधियों ने उसके दोस्त को सड़क पर छोड़ दिया.

हरकत में आई पुलिस

उसके दोस्त ने कारोबारी को घटना की सारी जानकारी दी. अपराधियों ने कारोबारी को फोन करके बच्चे को छोड़ने के एवज में भारी भरकम फिरौती की मांग की है. कारोबारी के मुताबिक एक करोड़ रुपये बतौर फिरौती मांगे है. मामला सामने आते ही पुलिस हरकत में आ गई है. सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस की टीम बनाकर छापेमारी की जा रही है. वारदात के बाद कारोबारियों में आक्रोश फूट गया है. नाराज कारोबारियों ने पूरे बाजार को ही बंद करा दिया है.