News Nation Logo
Banner

एक-एक कर 3 लोगों को मारी स्कोर्पियो सवार ने टक्कर,फिर हुआ मौके से फरार

जिसमें एक छात्रा की हालात काफी नाजुक बतायी जा रही है. तीन घायलों में एक छात्रा, एक छात्र और एक वृद्ध शामिल है.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 25 Sep 2019, 12:56:39 PM
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna/Rohtas:

बिहार के रोहतास के काराकाट थाना क्षेत्र के डिहरी-बिक्रमगंज मुख्य पथ पर बहुआरा गांव के समीप स्कार्पियो की टक्कर से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें एक छात्रा की हालात काफी नाजुक बतायी जा रही है. तीन घायलों में एक छात्रा, एक छात्र और एक वृद्ध शामिल है.

बताया गया कि डेहरी से बिक्रमगंज की तरफ तेज रफ्तार से जा रही स्कोर्पियो ने साइकिल से कोचिंग जा रही छात्रा में तेज टक्कर मार दी जिससे छात्रा सड़क के किनारे गिर गई. उसके बाद भागने के क्रम में उक्त स्कोर्पियो के चालक ने सड़क के किनारे स्कूल बस के इंतजार में खड़े छात्रा व वृद्ध में भी टक्कर मारकर मार दी और फरार हो गया. इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने घंटो सड़क को जामकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

यह भी पढ़ें- दो महीने बाद रिटायर होने वाला था BSF जवान उससे पहले संदिग्ध स्थिति में हुई मौत

ग्रामीणों का कहना था कि बीडीओ, सीओ, एसडीएम और डीएसपी ने इसके पूर्व में स्पीड ब्रेकर बनाने के लिए आश्वासन दिया था, लेकिन आजतक ब्रेकर नहीं बनाया गया. जिसकी वजह से यहां कई बार सड़क दुर्घटनाएं हो चुकी हैं. दुर्घटना होने के बाद ग्रामीणों द्वारा सड़क पर गड्ढे की खुदाई कर ब्रेकर बनाना खुद से शुरू कर दिया. थानाध्यक्ष संजय कुमार वर्मा व बिडिओ प्रशांत कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को सड़क में गड्ढा करने के लिए मना कर रहे थे, लेकिन नाराज ग्रामीणों ने अधिकारियों की एक न सुनी. ग्रामीणों का आरोप है कि अधिकारी आश्वासन देते हैं, लेकिन उस पर अमल नहीं करते हैं. जिससे आए दिन इस जगह पर दुर्घटनाएं होती जा रही हैं.

वहीं घायलों में जोरावरपुर का छात्र समीर खान, जो प्रातपरा विद्यालय(बहुआरा) में कक्षा यूकेजी का छात्र है. वहीं गरुरा गांव की रहने वाली शिल्पा कुमारी व उमा शंकर गिरी बहुआरा के रहने वाले हैं. हालांकि ताजा मिली जानकारी के अनुसार प्रशासन ने किसी तरह सड़क जाम हटवाया.

First Published : 25 Sep 2019, 12:56:39 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×