News Nation Logo
Banner

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें 26 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 26 Jun 2020, 07:26:36 AM
bihar jharkhand daily news 65

bihar jharkhand daily news 65 (Photo Credit: News Nation)

पटना:  

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 26 जून 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

6 माह तक गरीबों को मिलेगा मुफ्त में खाद्यान्न
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोविड-19 संकट के मद्देनज़र आगामी 6 माह(जुलाई से दिसंबर 2020) तक मुफ्त में खाद्यान्न एवं दाल, चना उपलब्ध कराने के लिए केंद्रीय उपभोक्ता मामले खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्रालय को पत्र लिखा.

झारखंड स्कूली शिक्षा और साक्षरता विभाग का स्कूलों को आदेश
झारखंड स्कूली शिक्षा और साक्षरता विभाग ने सभी​ निजी गैर अनुदानित मान्यता प्राप्त स्कूलों के प्रमुख को पत्र लिखकर आदेश जारी किया है कि विद्यालय बंद रहने की अवधि तक अभिभावकों से किसी भी प्रकार का वार्षिक, यातायात या अन्य किसी भी तरह का शुल्क नहीं लिया जाएगा.

बिहारः 8 जिलों में कोरोना के 300+ केस, पटना में सबसे ज्यादा 516
बिहार में कोरोनावायरस संक्रमण की रफ्तार लगातार तेज हो रही है. यहां अब हर दिन 200 से ज्यादा नए केस दर्ज हो रहे हैं. राज्य के 8 जिलों में तो तीन सौ से ज्यादा केस हैं. वहीं, राजधानी पटना में सबे ज्यादा 516 मामले दर्ज हुए हैं. जिन जिलों में तीन सौ से ज्यादा केस हैं, उनमें मधुबनी, सीवान, भागलपुर, बेगूसराय, मुंगेरा, रोहतास और समस्तीपुर शामिल हैं.

First Published : 26 Jun 2020, 07:26:36 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bihar Breaking News Live