logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें 26 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 26 Jun 2020, 07:26 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 26 जून 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 08:19 (IST)
shareIcon

6 माह तक गरीबों को मिलेगा मुफ्त में खाद्यान्न
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोविड-19 संकट के मद्देनज़र आगामी 6 माह(जुलाई से दिसंबर 2020) तक मुफ्त में खाद्यान्न एवं दाल, चना उपलब्ध कराने के लिए केंद्रीय उपभोक्ता मामले खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्रालय को पत्र लिखा.

calenderIcon 08:19 (IST)
shareIcon

झारखंड स्कूली शिक्षा और साक्षरता विभाग का स्कूलों को आदेश
झारखंड स्कूली शिक्षा और साक्षरता विभाग ने सभी​ निजी गैर अनुदानित मान्यता प्राप्त स्कूलों के प्रमुख को पत्र लिखकर आदेश जारी किया है कि विद्यालय बंद रहने की अवधि तक अभिभावकों से किसी भी प्रकार का वार्षिक, यातायात या अन्य किसी भी तरह का शुल्क नहीं लिया जाएगा.

calenderIcon 08:18 (IST)
shareIcon

बिहारः 8 जिलों में कोरोना के 300+ केस, पटना में सबसे ज्यादा 516
बिहार में कोरोनावायरस संक्रमण की रफ्तार लगातार तेज हो रही है. यहां अब हर दिन 200 से ज्यादा नए केस दर्ज हो रहे हैं. राज्य के 8 जिलों में तो तीन सौ से ज्यादा केस हैं. वहीं, राजधानी पटना में सबे ज्यादा 516 मामले दर्ज हुए हैं. जिन जिलों में तीन सौ से ज्यादा केस हैं, उनमें मधुबनी, सीवान, भागलपुर, बेगूसराय, मुंगेरा, रोहतास और समस्तीपुर शामिल हैं.