logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 8 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 8 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 08 Mar 2020, 07:10 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 8 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:12 (IST)
shareIcon

ट्रक का टायर बदलने के दौरान उसके नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत

बांका: कटोरिया थाना क्षेत्र में ट्रक का टायर बदलने के दौरान उसके नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

calenderIcon 07:15 (IST)
shareIcon

बिहार के युवा पलायन को मजबूर : चिराग पासवान

सिवान: लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि बेहतर शिक्षा और रोजगार के लिए बिहार के युवाओं को मजबूरन पलायन करना पड़ता है. 'बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट ' यात्रा के क्रम में चिराग शनिवार को सिवान पहुंचे. उन्होंने कहा कि बिहार के बाहर बिहारियों को हीन भावना से देखा जाता है, जिसका उन्हें काफी दुख है.

calenderIcon 07:12 (IST)
shareIcon

निर्वाचन आयोग ने झाविमो के भाजपा में विलय को मान्यता दी

रांची: निर्वाचन आयोग ने झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के भाजपा में विलय को मान्यता दे दी है. इस संबंध में आयोग द्वारा आदेश भी जारी कर दिया है. अब आयोग में सूचीबद्ध राजनीतिक दलों की सूची से जारी का नाम हटा दिया गया है.