News Nation Logo
कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 22 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 22 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 22 Mar 2020, 06:47:53 AM

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के लोगों से अपील की कि वे कोरोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए घर के अंदर रहकर जनता कर्फ्यू का पालन करें. नीतीश ने कहा कि इस महामारी से निपटने के लिए सामाजिक मेल-जोल से दूर रहना ही सबसे अच्छा तरीका है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी भारतीयों से आज सुबह 7 बजे से 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की है. नीतीश ने कहा कि हम लोगों से यह अपील भी करना चाहेंगे कि रात 9 बजे के बाद भी वे घर के अंदर रहने की कोशिश करें.

कोरोना से पटना में 38 साल के युवक ने तोड़ा दम

कोरोना वायरस के मौत का आंकड़ा अब बढ़ने लगा है. बिहार में 38 साल के एक युवक की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई. युवक को पटना के एम्स में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि युवक ने शनिवार देर शाम दम तोड़ दिया.

बिहार में कोरोना ने दिहाड़ी मजदूरों का रोजगार छीना

बिहार में कोरोना का भले ही एक भी मामला पॉजिटिव नहीं पाया गया है, लेकिन सरकार वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सभी एहतियाती कदम उठा रही है. सरकार ने सभी मॉल, शॉपिंग, पॉर्क, रेस्तरां, स्कूल, कॉलेज को बंद करवा दिए हैं. शहर में लोगों की आवाजाही कम हो गई और रेलवे स्टेशन पर भी यात्रियों की संख्या कम हो गई है. इन सबका सबसे अधिक प्रभाव दिहाड़ी मजदूर पर देखने को मिल रहा है.

धनशोधन मामले में पूर्व मंत्री अनोश एक्का दोषी करार

रांची की अदालत ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा के खिलाफ धनशोधन संबंधी ईडी के मामले में राज्य के पूर्व मंत्री अनोश एक्का को दोषी करार दिया.

विधायक अमेरिका से लौटने के बाद कोरोना को लेकर अस्पताल में भर्ती

झारखंड की कांग्रेस विधायक दीपका पांडे ने शनिवार को कहा कि वह 19 मार्च को अमेरिका से लौटीं और सीधे यहां एक सरकारी अस्पताल में भर्ती हो गयीं. गोड्डा की विधायक ने संवाददाताओं से कहा कि उनके नमूनों की रिपोर्ट शीघ्र आने वाली है. 

बिहार में 31 मार्च तक बस सेवा, रेस्तरां और बैंक्वेट हॉल बंद

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए बिहार सरकार ने 31 मार्च तक राज्य में बस सेवाओं, रेस्तरां और बैंक्वेट हॉल बंद करने का आदेश शनिवार को दिया.

First Published : 22 Mar 2020, 06:47:53 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो