logo-image

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के खिलाफ बिहार की अदालत में याचिका दायर

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 18 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 18 Mar 2020, 09:52 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 18 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 17:45 (IST)
shareIcon

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के खिलाफ बिहार की एक अदालत में याचिका दायर

बिहार की एक अदालत में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के खिलाफ बुधवार को एक याचिका दायर की गई, जिसमें उनपर फेस मास्क और हैंड सैनिटाइजर की ‘‘कालाबाजारी’’ पर लगाम कसने में विफल रहने का आरोप लगाया गया है। कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर इनकी मांग बढ़ गई है।

calenderIcon 15:07 (IST)
shareIcon

कोरोना के बीच बर्ड फ्लू और स्वाइन फीवर की दस्तक

कोरोना संक्रमण की दहशत के बीच अब बिहार में बर्ड लू और स्वाइन फ्लू की आशंका से लोगों में दहशत व्याप्त है. जिसके बाद सरकार ने सतर्कता बढ़ा दी है. पटना में कई कौवों की मौत के बाद उसमें बर्ड लू की पुष्टि हुई है. जबकि भागलपुर में हो रही सूअरों की मौत को चिकित्सक 'स्वाइन फीवर' बता रहे हैं.

calenderIcon 10:30 (IST)
shareIcon

रोहतास में 35 वर्षीय महिला को अज्ञात लोगों ने गोली मारी

रोहतास: डेहरी थाना इलाके में चौधरी मोहल्ले के पास एक 35 वर्षीय महिला को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी. इस हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है.

calenderIcon 10:29 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में सरपंच और उसके समर्थकों ने एक व्यक्ति पर हमला बोला

गोपालगंज: हथुआ के रतनचक में सरपंच और उसके समर्थकों ने एक व्यक्ति पर हमला बोला दिया. इस हमले में घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मनरेगा योजना के अंतर्गत सत्यापन के दौरान मारपीट हुई.

calenderIcon 10:27 (IST)
shareIcon

लखीसराय में गाय को काटकर खेत में फेंकने के बाद इलाके में हालात तनावपूर्ण

लखीसराय: जिले के हलसी प्रखंड अंतर्गत साढ माफ गांव में गाय को काटकर खेत में फेंक देने के कारण गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. गांव में हुए तनाव को देखते हुए लखीसराय के डीएम सोमेंद्र कुमार चौधरी और एसपी सुशील कुमार दल बल के साथ गांव पहुंच गए हैं.

calenderIcon 10:05 (IST)
shareIcon

निर्भया कांड के दोषी अक्षय की पत्नी ने दी तलाक की अर्जी

निर्भया सामूहिक दुष्कर्म व हत्या मामले के दोषी अक्षय कुमार सिंह की पत्नी पुनीता ने स्थानीय परिवार न्यायालय में अर्जी देकर पति से तुरंत तलाक दिलाने की मांग की है, क्योंकि वह विधवा के तौर पर अपनी जिंदगी नहीं गुजार सकती.

calenderIcon 10:05 (IST)
shareIcon

महागठबंधन से नाराजगी के बाद नीतीश से मिले मांझी

बिहार में विपक्षी महागठबंधन से नाराज से चल रहे प्रमुख घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मंगलवार की रात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस बीच, दोनों नेताओं के बीच करीब 50 मिनट बातें हुईं.

calenderIcon 09:57 (IST)
shareIcon

हेमंत सरकार में आदिवासी सुरक्षित नहीं- दीपक प्रकाश

झारखंड में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मंगलवार को आरोप लगाया कि राज्य की हेमंत सोरेन सरकार आदिवासियों पर हो रहे हमलों पर मौन है और इन हमलों के दोषियों को बचाने में लगी हुई है. प्रकाश ने आरोप लगाया कि सोमवार को धार्मिक कार्यक्रम के दौरान दूसरे संप्रदाय के लोगों ने अकारण हमला कर महिलाओं समेत लगभग दर्जन भर लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया था.

calenderIcon 09:57 (IST)
shareIcon

मई में रिलीज होगी लालू के जीवन पर बनी फिल्म 'लालटेन'

बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के जीवन पर आधारित फिल्म 'लालटेन' मई में रिलीज होगी. भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता यश कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि लालू के जीवन पर बनी फिल्म का निर्माण अंतिम चरण में है. सिर्फ इसकी डबिंग शेष है.