News Nation Logo

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 16 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

News State | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 16 Mar 2020, 07:07:03 AM
bihar jharkhand 79 3

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News State)

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 16 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

कोरोना का खौफ : आज ही बजट सत्र की हो जाएगी समाप्ति


कोरोना वायरस के कारण बिहार विधान सभा में बुलाई गयी विधान सभा अध्यक्ष के द्वारा कार्य मंत्रणा की विशेष बैठक. बैठक में लिया गया फैसला कि आज ही बजट सत्र की हो जाएगी समाप्ति. 31 मार्च तक चलना था बजट सत्र. कार्य मंत्रणा का प्रस्ताव सर्व सम्मति से हुआ पास.

प्रयागराज : यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटर की कॉपियों का मूल्यांकन आज से शुरू


यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटर की कॉपियों का मूल्यांकन आज से शुरू. 10 दिनों में 12 लाख कापियों का मूल्यांकन का लक्ष्य. 26 मार्च तक मूल्यांकन कार्य पूरा करने का है लक्ष्य. मूल्यांकन के लिए साढ़े पांच हजार से अधिक परीक्षकों की लगाई गई है ड्यूटी. प्रयागराज में बनाए गए 10 केंद्रों पर सुबह दस बजे मूल्यांकन होगा शुरू.

बिहार : मोतिहारी के ब्लॉक में लगने वाला केसीसी कैम्प स्थगित


मोतिहारी के ब्लॉक में लगने वाला केसीसी कैम्प स्थगित. कोरोना वायरस के कारण कैम्प स्थगित. डीएम के निर्देश से पीडी आत्मा ने कैम्प स्थगित करने का दिया है. 17 से 19 मार्च तक सभी ब्लॉक में कैंप आयोजित कर किसानों को देना था केसीसी कार्ड.

बिहार : विवि के सभी छात्रावास को विवि प्रशासन ने कराया खाली 


बिहार विवि के सभी छात्रावास को विवि प्रशासन ने कराया खाली. अपने अपने घर लौटे छात्र, बता दें कोरोना वायरस के रोक थाम एवं बचाव के लिए केंद्र सरकार, राज्य सरकार हाई अलर्ट पर है. राज्य के सभी जिलों में धारा114 लागू है. शैक्षणिक संस्थान को बंद करने का आदेश दिया गया हैं. बिहार विवि के सभी होस्टल को खाली करने का आदेश कुलपति ने कर दिया हैं, आदेश के आलोक में होस्टल इंचार्ज ने होस्टल को खाली करा दिया है. ठकर बापा छात्रावास के छात्रों ने बताया कि कोरोना वायरस के मद्देनजर एहतियात के तौर पर विवि प्रशासन ने घर जाने को कहा है.

First Published : 16 Mar 2020, 07:07:03 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bihar