News Nation Logo
Banner

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 15 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 15 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 15 Mar 2020, 10:16:44 AM
Bihar News

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 15 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:  

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 15 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

बेगूसराय में अपराधियों ने दो कपड़ा व्यापारियों को गोली मारी, एक की मौत

बेगूसराय: फुलवरिया थाना क्षेत्र के बरौनी में दिनदहाड़े अपराधियों ने दो कपड़ा व्यवसायियों को गोली मारकर घायल कर दिया. इसमें एक सौरभ कुमार की मौत हो गई, जबकि गुलशन कुमार का इलाज एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है.

गोपालगंज में 30 बोतल देशी शराब जब्त, एक महिला सहित दो कारोबारी गिरफ्तार

गोपालगंज: मीरगंज थाना इलाके में 30 बोतल देशी शराब जब्त की गई है. एक महिला सहित दो कारोबारी गिरफ्तार किए गए हैं.

मोतिहारी में दो युवकों को बांधकर बुरी तरह पीटा गया

मोतिहारी: पूर्वी चम्पारण के दिलावरपुर गांव में दो युवकों को बांधकर पिटाई करते वीडियो वायरल हुआ है. युवकों पर मानव तस्करी करने का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पकड़ा और बांध कर पिटाई की है. मौके पर केसरिया थाना पुलिस पहुंचकर युवकों को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया और हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया है.

बेगूसराय में पानी बहाने के लेकर दो पड़ोसियों में विवाद, एक की हत्या

बेगूसराय: पानी बहाने के लेकर दो पड़ोसियों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि पड़ोसी ने महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना से नाराज लोगों ने सबके साथ एसएच 55 को जमकर हंगामा किया.

मोतिहारी में मास्क की जमकर कालाबाजारी

मोतिहारी: कोरोना वायरस के खौफ के बीच जिले में मास्क की जमकर कालाबाजारी हो रही है. दुकानदार तीन से चार गुना अधिक दामों पर मास्क बेच रहे हैं. 

झारखंड से भाजपा, झामुमो के राज्यसभा उम्मीदवार करोड़पति

झारखंड: भाजपा से दीपक प्रकाश और झामुमो से शिबू सोरेन ने राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया है. दीपक  ने अपने चुनावी हलफनामे में कुल संपत्ति 1.17 करोड़ रुपये बताई है, जबकि उनकी पत्नी शिवानी के पास 6.05 करोड़ रुपये की संपत्ति है. नामांकन के दौरान दायर हलफनामे में शिबू सोरेन की संपत्ति 10 महीने में 24 लाख रुपये बढ़ी है.

कोरोना वायरस प्रकोप से झारखंड तीरंदाजी चैम्पियनशिप स्थगित

कोरोना वायरस प्रकोप के कारण झारखंड में होने वाली राज्य स्तरीय तीरंदाजी चैम्पियनशिप स्थगित कर दी गई है. टूना्रमेंट 27 मार्च से 31 मार्च तक जमशेदपुर में होना था. झारखंड तीरंदाजी संघ की महासचिव पूर्णिमा महतो ने यह जानकारी दी.

जद(यू) के राज्यसभा उम्मीदवार हरिवंश सिंह की संपत्ति में मामूली वृद्धि

पटनाः जनता दल (युनाइटेड) ने बिहार से एक बार फिर राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश सिंह को उच्च सदन के लिए उम्मीदवार घोषित किया है. चुनावी हलफनामे के मुताबिक, हरिवंश सिंह ने 2014 में सांसद बनने के बाद कोई संपत्ति नहीं खरीदी है. उनकी आमदनी का एकमात्र जरिया सांसद के तौर पर मिलने वाला वेतन है.

मोतिहारी के अस्पताल में मास्क न होने से डॉक्टरों की हड़ताल

मोतिहारी: सदर अस्पताल के डॉक्टर शनिवार को अचानक हड़ताल पर चले गए हैं. डॉक्टरों का कहना है कि अस्पताल में मास्क उपलब्ध नहीं हैं और उनकी सुरक्षा के लिए कोई प्रबंध नहीं है.

जयपुर फुट के अमेरिकी खंड ने पटना में बड़े शिविर का आयोजन टाला

‘जयपुर फुट’ के अमेरिकी खंड ने पटना में विशाल शिविर का आयोजन टाल दिया है जिसके तहत जरूरतमंदों को कृत्रिम अंग मुहैया कराए जाने थे. कोरोना वायरस से निपटने के प्रयासों के तहत भारत सरकार द्वारा लागू यात्रा प्रतिबंध और एहतियाती उपायों के मद्देनजर यह आयोजन टाला गया है.

First Published : 15 Mar 2020, 10:16:44 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.