logo-image

गोपालगंज में चार लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 12 Mar 2020, 07:22 AM

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 12 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:41 (IST)
shareIcon

कोडरमा में तालाब के अंदर से युवक का शव बरामद

कोडरमा: तिलैया थाना क्षेत्र में गझंडी जंगल के समीप तालाब में स्थानीय युवक का शव बरामद हुआ है. मृतक युवक कई दिनों से लापता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

calenderIcon 13:20 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में शराब माफियाओं ने दो लोगों पर हमला किया

गोपालगंज: बरौली ओपी माधोपुर थाना इलाके में शराब माफियाओं ने एक पुलिस को सूचना देने वाले दो युवक पर हमला कर दिया. इस हमले में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

calenderIcon 13:18 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में चार लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया

गोपालगंज: कुचायकोट पुलिस ने चार लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है. 2 लोगों के पास से 30 बोतल देसी शराब भी जब्त की गई है. 

calenderIcon 09:11 (IST)
shareIcon

झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन ने राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल किया

रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष शिबू सोरेन ने झारखंड की दो राज्यसभा सीटों के लिए 26 मार्च को होने वाले चुनाव के लिए बुधवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. झारखंड से राज्यसभा चुनाव के लिए पार्टी के केन्द्रीय अध्यक्ष दिशोम गुरु शिबू सोरेन ने पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया.

calenderIcon 09:10 (IST)
shareIcon

झारखंड से भाजपा उम्मीदवार दीपक प्रकाश 13 मार्च को नामांकन भरेंगे

रांची: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश 13 मार्च को राज्यसभा चुनाव के लिये नामांकन पत्र भरेंगे. भाजपा ने बुधवार को दीपक प्रकाश को झारखंड से राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित किया था.

calenderIcon 09:09 (IST)
shareIcon

हरिवंश, रामनाथ ठाकुर को राज्यसभा के लिये नामित करेगी जदयू

पटना: बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) ने कहा कि राज्यसभा के उप सभापति हरिवंश और सांसद राम नाथ ठाकुर उच्च सदन के लिए होने वाले आगामी चुनाव में पार्टी उम्मीदवार होंगे. इन दोनों का ही कार्यकाल अगले महीने खत्म हो रहा है. 

calenderIcon 09:08 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में टूटे बिजली के तारों की चपेट में आने से युवक की मौत

बेगूसराय: भगवानपुर थाना क्षेत्र के संजात में बिजली विभाग की लापरवाही का खामियाजा एक युवक को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा. युवक संजय कुमार देर शाम शौच के लिए बहियार की तरफ जा रहा थी, इसी दौरान बिजली के टूट तारों की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई.