logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 10 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 10 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 10 Mar 2020, 06:44 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 10 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:11 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में पुलिस ने 58 पेटी शराब बरामद की

मोतिहारी: बिजुलपुर के बकसवा में पुलिस ने 58 पेटी शराब बरामद की है. एक बोलेरो गाड़ी भी जब्त की गई है. हालांकि शराब तस्कर भागने में कामयाब रहे हैं. 

calenderIcon 07:02 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में महिला समेत 3 शराब तस्कर गिरफ्तार

गोपालगंज: हथुआ थाना इलाके में पुलिस ने महिला समेत 3 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 12 पेटी शराब बरामद की गई है.

calenderIcon 06:51 (IST)
shareIcon

राजद को राज्यसभा की एक सीट देने का वादा निभाना चाहिए- गोहिल

राज्यसभा की एक सीट को लेकर पत्र लिखने के एक दिन बाद कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने सोमवार को कहा कि राजद को राज्यसभा की एक सीट कांग्रेस को देने का अपना वादा निभाना चाहिए. 

calenderIcon 06:49 (IST)
shareIcon

राजद ने दो सीट पर प्रत्याशी उतारने के संकेत दिए, कांग्रेस को दिया पुराने रिश्तों का हवाला

पटना: बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद ने प्रदेश से राज्यसभा की दो सीटों पर उम्मीदवार उतारने के संकेत देते हुए महागठबंधन में अपने सहयोगी दल कांग्रेस को पुराने संबंधों का हवाला दिया है. 

calenderIcon 06:47 (IST)
shareIcon

नीतीश ने पथ निर्माण योजनाओं की समीक्षा की

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पथ निर्माण विभाग की महत्त्वपूर्ण योजनाओं की समीक्षा की. पटना के एक अण्णे मार्ग स्थित संकल्प में पथ निर्माण विभाग की महत्त्वपूर्ण योजनाओं की समीक्षा के दौरान कारगिल चौक से अशोक राजपथ होते हुये पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल, कृष्णा घाट एवं एन0आई0टी0 तक 4 लेन एलिवेटेड पथ की निर्माण की सहमति प्रदान की गयी। इस 4 लेन वाले पथ में 4 लेन ग्राउंड पर और 4 लेन एलिवेटेड होगा.