logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 30 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 30 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 30 Apr 2020, 07:17 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 30 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:22 (IST)
shareIcon

कोटा में फंसे छात्रों को वापस लाने के लिए याचिका


राजस्थान के कोटा में फंसे झारखंड के छात्रों को राज्य में वापस लाने के लिए झारखंड उच्च न्यायालय में एक और जनहित याचिका दायर की गयी जिसमें राज्य सरकार को इसके लिए निर्देश दिये जाने का अनुरोध किया गया है.

calenderIcon 07:22 (IST)
shareIcon

झारखंड में कोविड-19 मरीजों की कुल संख्या 107 हुई


झारखंड की राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी और जामताड़ा से आज कोरोना वायरस संक्रमित एक -एक और मरीज मिले हैं जिन्हें मिलाकर बुधवार को राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 107 पहुंच गयी.

calenderIcon 07:21 (IST)
shareIcon

बड़ी मस्जिद से पकड़े गए विदेशी मौलवियों को रखने को राजी नहीं जेल


रांची में बिरसा मुंडा कारागार के अधिकारियों ने पर्यटक वीजा पर भारत पहुंचे विभिन्न देशों के तब्लीगी जमात के मौलवियों को एक माह के पृथक-वास के बाद भी अपने यहां यह कह कर रखने से इनकार कर दिया है कि कहीं उनके चलते अन्य कैदियों में भी कोरोना संक्रमण न फैल जाये.

calenderIcon 07:20 (IST)
shareIcon

नीतीश ने दूसरे राज्यों में फंसे लोगों के आवागमन पर छूट के निर्णय का किया स्वागत


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना वायरस संक्रमण को काबू करने के लिए देशभर में लागू लॉकडाउन के कारण दूसरे राज्यों में फंसे हुए प्रवासी मजदूरों, छात्र-छात्राओं, श्रद्धालुओं, पर्यटकों एवं अन्य लोगों के आवागमन को लेकर केन्द्र सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों में छूट दिए जाने का बुधवार को स्वागत किया.

calenderIcon 07:19 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढकर 403 हुई


बिहार में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 37 नये मामले सामने आने के बाद प्रदेश में संक्रमण के मामले बढ़कर 403 हो गये.

calenderIcon 07:19 (IST)
shareIcon

लॉकडाउन लागू कराने के दौरान हुए हमले में एक महिला कांस्टेबल सहित चार पुलिसकर्मी घायल


बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल थाना अंतर्गत सिरसी बाजार में लॉकडाउन लागू करा रही पुलिस टीम पर हुए हमले में बुधवार को एक महिला कांस्टेबल सहित चार पुलिस कर्मी घायल हो गए.

calenderIcon 07:18 (IST)
shareIcon

बिहार में चिकित्सक शिक्षकों, चिकित्सकों सहित विभिन्न श्रेणियों के 1,039 पदों को मंजूरी


बिहार राज्य मंत्रिपरिषद ने मुजफ्फरपुर स्थित श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) में 652 बिस्तरों की आवश्यकता के मद्देनजर अतिरिक्त चिकित्सक शिक्षकों, चिकित्सकों सहित विभिन्न श्रेणियों के आवश्यक 1039 पदों के लिए बुधवार को मंजूरी प्रदान कर दी.