logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 8 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 8 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 08 Feb 2020, 06:12 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 8 फरवरी 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 15:06 (IST)
shareIcon

पटना में शराब पार्टी करते तीन पुलिसकर्मी गिरफ्तार

पटनाः शराब पार्टी करते तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है. शास्त्रीनगर थाने में तैनात तीनों पुलिसकर्मी शुक्रवार की रात पाटलिपुत्र थाने के पीछे खटाल में बैठकर शराब पी रहे थे.

calenderIcon 11:11 (IST)
shareIcon

बिहार विश्विद्यालय में 15 मार्च से 25 मार्च तक छात्र संघ चुनाव

मुजफ्फरपुरः बिहार विश्विद्यालय में 15 मार्च से 25 मार्च तक छात्र संघ का चुनाव होगा. इसके लिए विवि प्रशासन तैयारियों में जुटा है.

calenderIcon 10:14 (IST)
shareIcon

गया के अस्पताल में कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज भर्ती

गयाः अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज को भर्ती करवाया गया है. बोधगया के रहने वाला यह युवक 10 जनवरी को चीन से लौटा था.

calenderIcon 08:47 (IST)
shareIcon

बेतिया में अज्ञात हमलावरों ने व्यक्ति की चाकू से हत्या की

बेतिया: नगर के हरनाथ स्कूल के समीप अज्ञात हमलावरों ने एक व्यक्ति की चाकू से प्रहार कर हत्या कर दी. इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई.

calenderIcon 06:16 (IST)
shareIcon

राजीव रंजन झारखंड के नए महाधिवक्ता बने

रांचीः झारखंड हाईकोर्ट के वरीय अधिवक्ता राजीव रंजन राज्य के नए महाधिवक्ता नियुक्त किए गए हैं. विधि विभाग ने शुक्रवार को रंजन को महाधिवक्ता नियुक्त किए जाने की अधिसूचना जारी की.

calenderIcon 06:14 (IST)
shareIcon

बैंक सालाना कर्ज योजना के तहत 95 प्रतिशत राशि वितरित करें: सुशील मोदी

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राज्य में बैंकों द्वारा सालाना कर्ज योजना के तहत ऋण वितरण में कमी पर चिंता जताई. उन्होंने बैंकों से अपनी सालाना कर्ज योजना (एसीपी) के तहत कर्ज वितरण लक्ष्य को मौजूदा 54.58 प्रतिशत से बढ़ाकर 90 से 95 प्रतिशत करने को कहा. 

calenderIcon 06:13 (IST)
shareIcon

राजद्रोह के आरोप प्रसाद की तरह नि:शुल्क बांटे जा रहे हैं: कन्हैया कुमार

भाकपा नेता कन्हैया कुमार ने शुक्रवार को कहा कि राजद्रोह के आरोप प्रसाद की तरह फ्री में बांटे जा रहे हैं, हालांकि आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार एक पुलिस अधिकारी पर अब तक देशद्रोह का आरोप नहीं लगाया गया है.