logo-image

लालू यादव को आज भी नहीं मिली राहत, 12 जुलाई को अगली सुनवाई

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 5 जुलाई 2019

Updated on: 05 Jul 2019, 10:32 AM

पटना:

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें पाइए सबसे जल्दी सिर्फ न्यूज स्टेट पर.

calenderIcon 13:21 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में अवध-असम एक्सप्रेस 12 किलो गांजा बरामद

बेगूसराय: गुप्त सूचना के आधार पर अवध असम एक्सप्रेस ट्रेन से साढ़े 12 किलो गांजे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया. दरअसल. पुलिस को सूचना मिली थी कि असम से गांजे की खेप अवध आसाम एक्सप्रेस ट्रेन से लाई जा रही है. इस सूचना पर बेगूसराय स्टेशन पर मजिस्ट्रेट की देखरेख में जीआरपी ने अवध असम एक्सप्रेस ट्रेन के जेनरल बोगी में छापेमारी की.

calenderIcon 13:20 (IST)
shareIcon

लालू यादव को आज भी नहीं मिली राहत, 12 जुलाई को अगली सुनवाई

रांची: लालू यादव को आज भी राहत नहीं मिली है. मामले की अगली सुनवाई 12 जुलाई निर्धारित की गई है. अगली तारीख को डिफेंस जवाब दाखिल करेगा. सीबीआई ने डिफेंस की दलीलों पर काउंटर फ़ाइल किया है. हाइकोर्ट ने सुप्रीम कोर्ट के भी जजमेंट की कॉपी मांगी. देवघर मामले में लालू को साढ़े 3 साल की सज़ा हुई है. सजा की अवधि आधे से ज्यादा गुजर जाने का हवाला दिया गया है.

calenderIcon 13:15 (IST)
shareIcon

गया पुलिस ने 4 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया

गया: पुलिस ने 4 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 260 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है.

calenderIcon 13:13 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में फंदे से लटका मिला महिला का शव, ससुरालवाले फरार

गोपालगंज: मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कुशर गांव में नवविवाहिता का शव फंदे से लटका मिला. इस घटना के बाद ससुराल पक्ष के सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं.

calenderIcon 10:45 (IST)
shareIcon

सीतामढ़ी में रिटायर आर्मी जवान को अपराधियों ने मारी गोली

बिहार: सीतामढ़ी के परसौनी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर की गोली मार दी. बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया

calenderIcon 10:31 (IST)
shareIcon

RPF के जवानों का घूस लेते वीडियो वायरल

बेगूसराय। बेगूसराय जिले के बरौनी कटिहार रेल खंड के लख्मीनिया स्टेशन पर आरपीएफ के जवानों द्वारा अवैध वसूली का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वर्दी में स्टेशन पर आरपीएफ और जीआरपी से जुड़े पुलिस जवान वहां सब्जी उतारने वाले छोटे-मोटे व्यापारियों से ₹10, ₹20 की अवैध वसूली कर रहे हैं. अब वीडियो के वायरल होने के बाद रेलवे अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

calenderIcon 10:28 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में बदमाशों ने सराफ को मारी गोली

बेगूसराय में बैखोफ़ बदमाशो ने सराफ को गोली मार दी. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के इनैया गांव के पास की है. बताया जाता है कि नावकोठी निवासी स्वर्ण व्यवसाई निर्धन साह पहसारा में आभूषण की दुकान चलाता है.  देर रात वह दुकान बंद कर नावकोठी अपने घर वापस बाइक से दोस्त के साथ जा रहा था तभी इनैया गांव के नजदीक सुनसान इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोली मार दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल घायल का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.