logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 5 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 5 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 05 Feb 2020, 06:22 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:40 (IST)
shareIcon

चाईबासा हत्याकांड को लेकर बीजेपी सांसदों ने किया प्रदर्शन

19 जनवरी 2020 को झारखंड के चाईबासा में 7 आदिवासी बंधुओं की हत्या को लेकर राज्य के बीजेपी सांसदों ने आज संसद के बाहर विरोध प्रदर्शन किया.

calenderIcon 13:43 (IST)
shareIcon

नारियल पानी की आड़ में बेच रहा था शराब, गिरफ्तार

नवादाः जिले के नगर थाना क्षेत्र में नारियल पानी की आड़ में शराब बेची जा रही थी. पुलिस ने शराब बेचे जाने की सूचना पर एक नाबालिग को गिरफ्तार कर शराब बरामद की है.

calenderIcon 10:10 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैली

बेगूसरायः बीती रात सड़क किनारे एक युवक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के आरकेसी विद्यालय के समीप की है.

calenderIcon 09:23 (IST)
shareIcon

रोहतास में अपराधियों ने ट्रक लूटने के लिए चालक समेत दो लोगों को गोली मारी

रोहतासः बिक्रमगंज थाना इलाके में अपराधियों ने ट्रक लूटने के लिए चालक समेत दो लोगों को गोली मार दी. इस हमले में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि अन्य की मौत हो गई.

calenderIcon 09:21 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में अवैध देशी शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड

मोतिहारीः तुरकौलिया के मंझार गांव में अवैध देशी शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड हुआ है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया.

calenderIcon 06:33 (IST)
shareIcon

गढ़वा में चीन से लौटे छात्रों की हुई जांच, सभी स्वस्थ पाये गये

झारखंडः चीन में कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए वहां से लौटे मेडिकल के छह छात्रों की गढ़वा जिला अस्पताल में मंगलवार को जांच हुई. फिलहाल सभी स्वस्थ पाये गये हैं. जिला उपायुक्त हर्ष मंगला के निर्देश पर उठाए गए कदम के तहत चीन से लौटे सभी छह छात्रों की एहतियातन जांच की गई.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

लालू से मिलने रिम्स पहुंचे तेजप्रताप, बिहार में सरकार बनाने का 'टास्क' मिला

तेजप्रताप यादव मंगलवार को रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) के पेइंग वार्ड में भर्ती अपने पिता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद से मिले और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना. लालू चारा घोटाला मामले में न्यायिक हिरासत में हैं.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

मुजफ्फरपुर बालिक गृह मामला: फैसला 11 फरवरी को

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में दिल्ली की एक अदालत 11 फरवरी को दोपहर 2 बजे 19 दोषियों के खिलाफ फैसला सुनाएगी. अदालत ने 20 जनवरी को मामले में एनजीओ के मालिक ब्रजेश ठाकुर समेत 19 आरोपियों को दोषी ठहराया था.