logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 5 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 5 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 05 Dec 2019, 06:32 AM

पटना:

चुनाव से पूर्व ही नक्सल क्षेत्र में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद होने से चुनाव पुलिस के लिए चुनौती बन गया है. हालांकि पुलिस जांच में जुटी है कि बरामद यह विस्फोटक पत्थर खदान के लिए था या फिर नक्सलियों को सप्लाई करने के लिए. पुलिस इस मामले की गहन छानबीन कर रही है. इसी कड़ी में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए पुलिस ऑब्जर्वर बी. नागा रमेश ने जिले के पुलिस पदाधिकारियों के साथ  शिकारीपाड़ा के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों का दौरा भी किया और लोगों से बेखौफ होकर मतदान करने की अपील की.

calenderIcon 14:20 (IST)
shareIcon

औरंगाबाद में दंपति से 16 लाख रुपये की लूट

औरंगाबादः अपराधियों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए समाहरणालय के ठीक सामने से दंपति से 16 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए.

calenderIcon 13:47 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में मदर डेयरी प्लांट के पास मिला संदिग्ध विस्फोटक

मोतिहारीः मदर डेयरी प्लांट के पास जिले में एक संदिग्ध विस्फोटक मिलने से हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

calenderIcon 11:05 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में एक युवती पर एसिड अटैक

गोपालगंजः जिला के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के उसरी गांव में एक युवती पर एसिड अटैक हुआ है. गांव के ही दो मनचले युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

calenderIcon 11:02 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

गोपालगंजः हत्या के एक मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पवन तिवारी, अलीशेर और विशाल को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से एक देसी कट्टा, एक रिवॉल्वर, एक राइफल और काफी मात्रा में गोलियां बरामद की गई हैं. 

calenderIcon 06:49 (IST)
shareIcon

16200 किमी लंबी मानव श्रृंखला के जरिए पर्यावरण संरक्षण का संदेश देने की तैयारी

पटनाः बिहार में एक बार फिर मानव श्रंखला के जरिए पर्यावरण संरक्षण का संदेश देने की तैयारी शुरू हो गई है. राज्य के नागरिक अगले वर्ष 19 जनवरी को एक-दूसरे का हाथ थामकर जल-जीवन-हरियाली अभियान का समर्थन करते हुए पर्यावरण संरक्षण का संदेश देंगे.

calenderIcon 06:47 (IST)
shareIcon

राजद के पुराने नेता रघुवंश भड़के

पटनाः लालू प्रसाद के दोनों बेटों के बीच शीतयुद्ध के बाद अब पार्टी के पुराने नेता रघुवंश प्रसाद द्वारा नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद पर प्रहार किए जाने के कारण बुधवार को दल की फजीहत हुई. राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने जगदानंद सिंह पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि यहां पार्टी मुख्यालय "सरकारी कार्यालय" की तरह हो गया है.

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

मदरसों में भी मध्याह्न भोजन की सुविधा दी जायेगी: महतो

मांडरः आजसू के अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा कि उनकी पार्टी यदि राज्य की सत्ता में आती है तो मदरसों में भी सरकारी विद्यालयों की भांति मध्याह्न भोजन की व्यवस्था की जाएगी. महतो ने मांडर विधानसभा क्षेत्र में आजसू की उम्मीदवार हेमलता उरांव के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

calenderIcon 06:44 (IST)
shareIcon

मनीष तिवारी ने भाजपा की केन्द्र सरकार पर लगाया आरोप

रांचीः कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने भाजपा की केन्द्र सरकार पर आरोप लगाया कि उसने राजनीतिक विद्वेष की भावना से कांग्रेस नेताओं को फर्जी मामलों में फंसाया है. 

calenderIcon 06:43 (IST)
shareIcon

पत्रकार हत्याकांड में सजायाफ्ता तीनों भाई बरी

झारखंडः हाईकोर्ट ने पलामू के पत्रकार मनोज कुमार हत्याकांड मामले में आजीवन कारावास की सजा पाए तीन भाइयों को बुधवार को बरी कर दिया.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.