logo-image

कोरोना वायरस पर RJD नेता तेजस्वी यादव ने लोगों से की खास अपील

आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 04 Mar 2020, 07:33 AM

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 4 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 18:26 (IST)
shareIcon

कोरोना वायरस पर RJD नेता तेजस्वी यादव ने लोगों से की खास अपील

कोरोना वायरस पर RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के लोगों से अपील करूंगा कि कोरोना वायरस पर ध्यान जरूर दें, क्योंकि ये वायरस तेज़ी से बढ़ता जा रहा है. इसके लक्षण अगर दिखते हैं तो तुरंत अस्पताल जाएं और हम सरकार से अपील करेंगे कि सरकार गरीबों को मास्क उपलब्ध कराने का काम करे.

calenderIcon 14:16 (IST)
shareIcon

भाजपा के हंगामे के बीच झारखंड विधानसभा की कार्यवाही दो बार स्थगित

रांची: बजट सत्र के चौथे दिन भाजपा के हंगामे के बीच झारखंड विधानसभा की कार्यवाही बुधवार को दो बार स्थगित करनी पड़ी. बाबूलाल मरांडी को विपक्ष का नेता बनाये जाने पर विधानसभा अध्यक्ष के निर्णय में हो रही देरी के खिलाफ भाजपा विधायकों ने जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन किया.

calenderIcon 13:42 (IST)
shareIcon

शेर के बाड़े में गिरा युवक, शेर ने अपना निवाला बनाया

रांची: ओरमांझी स्थित बिरसा जैविक उद्यान में शेर के बाड़े में एक युवक गिर गया. उसे को कोई बचा पाता, इससे पहले ही शेर ने उसे अपना निवाला बना लिया.
calenderIcon 13:41 (IST)
shareIcon

कोडरमा में घर के अंदर व्यक्ति का शव मिला, आत्महत्या की आशंका

कोडरमा: तिलैया थाना क्षेत्र के भादेडीह में घर के अंदर एक व्यक्ति का शव मिला. मृतक की पहचान उदय शंकर गुप्ता के रूप में हुई है. पुलिस आत्महत्या की आशंका जताई रही है.
calenderIcon 13:41 (IST)
shareIcon

रोहतास में 40 वर्षीय युवक की डूबने से मौत

रोहतास: नोखा थाना क्षेत्र के घेटरुआ के समीप भोजपुर लाइन नहर में शौच के लिए गए 40 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गई. मृतक की पहचान मनोज साह के रूप में हुई है.
calenderIcon 13:41 (IST)
shareIcon

आरजेडी का कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर 14-15 मार्च को

बिहार: राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल 14-15 मार्च को नालंदा जिले के राजगीर में कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन करेगी.

calenderIcon 13:41 (IST)
shareIcon

लखीसराय में गोदाम के अंदर शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लगी

लखीसराय: कबैया थाना क्षेत्र में एक गोदाम के अंदर शॉर्ट सर्किट से भीषण आग गई. इस आगजनी में लाखों का सामान जलकर राख हो गया.
calenderIcon 13:40 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में घर के अंदर युवक का शव फंदे पर लटका मिला

मोतिहारी: ओलहा इलाके में एक घर के अंदर युवक का शव फंदे पर लटका मिला. पारिवारिक विवाद में युवक द्वारा आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है.