News Nation Logo
Banner

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 4 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 4 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

By : Dalchand Kumar | Updated on: 04 Dec 2019, 06:32:55 AM
बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 4 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 4 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

सब लेफ्टिनेंट शिवांगी परिचालन प्रशिक्षण पूरा कर भारतीय नौसेना में शामिल होने वाली पहली महिला पायलट बन गई. बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली शिवांगी नौसेना के डोर्नियर निगरानी विमान को उड़ाएंगी. प्रवक्ता ने यहां बताया कि नौसेना दिवस के दो दिन पहले बल में शामिल होने वाली शिवांगी प्रशिक्षण पूरा कर भारतीय नौसेना की पहली महिला पायलट बन गई हैं.

नीतीश सरकार पर तेजस्वी यादव का हमला

पटनाः तेजस्वी यादव ने कहा कि जद (यू) और बीजेपी की सरकार बनने के बाद से बिहार में अपराध की दर बढ़ी है. जल-जीवन-हरियाली यात्रा पर जाने के बजाय, सीएम नीतीश कुमार को 'अपराढ़ मिटाओ यात्रा, बेरोजगारी मिटाओ यात्रा' पर जाना चाहिए. इस यात्रा का कोई मतलब नहीं है जब अपराधी खुलेआम घूम रहे हों. 



बेगूसराय में पुलिस के खिलाफ स्थानीय लोगों का प्रदर्शन

बेगूसरायः पुलिस पर लापरवाही सहित भू-माफियाओं से मिले होने का आरोप लगाकर स्थानीय लोग हंगामे पर उतर आए. उन्होंने एनएच 31 को जमकर आगजनी की और विरोध प्रदर्शन किया.

अधजले शव मिलने पर भड़कीं राबड़ी देवी

बिहारः पिछले 24 घंटों में दो महिलाओं के अधजले शव मिलने के बाद राबड़ी देवी ने बिहार सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राज्य के अंदर कानून व्यवस्था ध्वस्त है. बिहार में बलात्कार की ऐसी विभीत्स घटनाएं असामान्य, अनैतिक और असंवेदनशील सरकार में सहज, सरल, और सामान्य बन चुकी है.

समस्तीपुर में महिला का अधजला शव बरामद हुआ

समस्तीपुरः वारिसनगर इलाके के गोही गांव में एक महिला का अधजला शव बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सुपौल में व्यवसायी के कर्मचारी को अपराधी ने गोली मार पैसे लूटे

सुपौलः त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में व्यवसायी के कर्मचारी को अपराधी ने गोली मार दी और करीब 6 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. घायल कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मोतिहारी हर्ष फायरिंग मामले में आरोपी गिरफ्तार

मोतिहारीः हर्ष फायरिंग के दौरान मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. रघुनाथपुर के मजूरहा गांव से आरोपी की गिरफ्तारी हुई. 2 दिसम्बर को फायरिंग में एक किशोर की मौत हुई थी.

लखीसराय में ट्रैक्टर ने दो लोगों को टक्कर मारी, दोनों अस्पताल में भर्ती

लखीसरायः हलसी इलाके में ट्रैक्टर ने दो लोगों को टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

बेगूसराय डबल मर्डर केस में एक आरोपी गिरफ्तार

बेगूसरायः पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के अभियुक्त अमन कुमार को हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस मामले में 3 आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

First Published : 04 Dec 2019, 06:32:55 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो