News Nation Logo

कोडरमा में घर के अंदर व्यक्ति का शव मिला, आत्महत्या की आशंका

आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

News State | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 03 Mar 2020, 06:41:56 AM

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 3 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

शेर के बाड़े में गिरा युवक, शेर ने अपना निवाला बनाया

रांची: ओरमांझी स्थित बिरसा जैविक उद्यान में शेर के बाड़े में एक युवक गिर गया. उसे को कोई बचा पाता, इससे पहले ही शेर ने उसे अपना निवाला बना लिया.

कोडरमा में घर के अंदर व्यक्ति का शव मिला, आत्महत्या की आशंका

कोडरमा: तिलैया थाना क्षेत्र के भादेडीह में घर के अंदर एक व्यक्ति का शव मिला. मृतक की पहचान उदय शंकर गुप्ता के रूप में हुई है. पुलिस आत्महत्या की आशंका जताई रही है.

रोहतास में 40 वर्षीय युवक की डूबने से मौत

रोहतास: नोखा थाना क्षेत्र के घेटरुआ के समीप भोजपुर लाइन नहर में शौच के लिए गए 40 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गई. मृतक की पहचान मनोज साह के रूप में हुई है.

आरजेडी का कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर 14-15 मार्च को

बिहार: राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल 14-15 मार्च को नालंदा जिले के राजगीर में कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन करेगी. 

लखीसराय में गोदाम के अंदर शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लगी

लखीसराय: कबैया थाना क्षेत्र में एक गोदाम के अंदर शॉर्ट सर्किट से भीषण आग गई. इस आगजनी में लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

मोतिहारी में घर के अंदर युवक का शव फंदे पर लटका मिला

मोतिहारी: ओलहा इलाके में एक घर के अंदर युवक का शव फंदे पर लटका मिला. पारिवारिक विवाद में युवक द्वारा आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है.

गोपालगंज के गांव बसवारी से युवक का शव बरामद. चाकू मारकर की गई युवक की निर्मम हत्या. घटना नगर थाना क्षेत्र के हरपुर गांव का मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेजा सदर अस्पताल.

बिहार के मोतिहारी में अपराधियों ने पेट्रोल पंप से 1 लाख रुपए लूटे
बिहार के मोतिहारी में अपराधियों ने पेट्रोल पंप से 1 लाख रुपए लूटे. हथियार बंद चार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम. बीते 24 घण्टे के अंदर यह दूसरी लूट की घटना हुई है. ढाका - बैरगनिया पथ के चंदन बार पेट्रोल पंप की घटना. जांच में जुटी पुलिस.

First Published : 03 Mar 2020, 06:41:56 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bihar Breaking News