News Nation Logo

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 3 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 3 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 03 Feb 2020, 06:17:17 AM
बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 3 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 3 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:  

बिहार में सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र में रविवार को एक किशोरी सहित चार लोगों की एक तालाब में डूबने से मौत हो गई. पुलिस उपाधीक्षक सदर वीर धीरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतकों में साजन कुमारी (07), आलोक कुमार भगत (18), नीरज कुमार भगत (20) और राम विश्वास भगत (35) शामिल हैं. उन्होंने बताया कि एक पूजा के सिलसिले में ये सभी लोग तालाब में नहाने गए थे तभी साजन, आलोक और नीरज को डूबते देख उन्हें बचाने गए राम विश्वास की भी डूबने से मौत हो गई. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

गोपालगंज में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

गोपालगंज: बरौली के मिर्जापुर गांव के समीप ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो घई. ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया.

झारखंड में सक्रिय 27 वांछित नक्सलियों के पोस्टर जारी

झारखंड: लातेहार पुलिस ने लातेहार और आसपास के इलाकों में सक्रिय 27 वांछित नक्सलियों के पोस्टर जारी किए हैं. इन नक्सलियों पर 1 लाख से 25 लाख तक का इनाम घोषित है. 



बिहार में आज से 12वीं की परीक्षा शुरू

बिहार में आज से 12वीं की परीक्षा शुरू हो रही हैं. परीक्षा राज्य के 1283 केंद्रों पर 3 फरवरी से 13 फरवरी तक 2 पालियों में चलेंगी.

बिहार के लिये आपदा प्रबंधन व नगर निकायों की अनुदान राशि में तीन गुना वृद्धि

आम बजट 2020-21 में 15 वें वित्त आयोग की अनुशंसा पर बिहार के लिए आपदा प्रबंधन एवं स्थानीय निकायों की अनुदान राशि में तीन गुना तक की वृद्धि का प्रावधान किया गया है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यह जानकारी दी.

नीतीश कुमार ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली के अपने समकक्ष अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि कुछ लोगों की दिलचस्पी प्रचार में है. उन्होंने साथ ही दिल्ली सरकार द्वारा पिछले पांच वर्षों के दौरान किये गए कार्य पर सवाल भी उठाया. 

भाकपा (माओवादी) का कट्टर सदस्य गिरफ्तार

मुंगेरः जिले के खड़गपुर थाना अंतर्गत दरियापुर इलाके से पुलिस ने प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा (माओवादी) के एक कट्टर सदस्य को धर दबोचा.

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

First Published : 03 Feb 2020, 06:17:17 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.