News Nation Logo
Banner

बेगूसराय में पुलिस ने 4 शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया

आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप Newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 26 Feb 2020, 06:54:29 AM

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 26 फरवरी 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

मोतिहारी में सड़क किनारे पड़ा मिला मजदूर का शव

मोतिहारी: मलाही थाना इलाके के चटिया चिन्तामपुर में एक मजदूर का शव बरामद हुआ है. सड़क किनारे पड़े शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 

रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचेंगे

रांची: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 28 और 29 फरवरी को दो दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचेंगे.

बेगूसराय में पुलिस ने 4 शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया

बेगूसरायः गढ़पुरा थाने की पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब उसने शराब गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया कर लिया. 12048 बोतल विदेशी शराब को भी जब्त की गई है.

बिहार विधानसभा में 2.11 लाख करोड़ रुपये का बजट पेश

बिहार विधानसभा में उपमुख्यमंत्री तथा वित्त मंत्री सुशील कुमार मोदी ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए राज्य सरकार का 2.11 लाख करोड़ रुपये का बजट पेश किया. बजट में 19,172 करोड़ रुपये का राजस्व अधिशेष (रेवन्यू सरप्लस) है और इसमें शिक्षा के लिए सबसे अधिक करीब 35,000 करोड रुपये का प्रावधान किया गया है.

तेजस्वी ने नीतीश से मुलाकात की

बिहार विधानसभा में एनपीआर को लेकर सदन द्वारा सर्वसम्मति से पारित किए जाने वाले प्रस्ताव पर जारी चर्चा के दौरान प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर की गई टिप्पणी पर नीतीश ने तेजस्वी से कहा कि उन्हें ये बातें बोलने का अधिकार नहीं है, यह अधिकार उनके पिता लालू प्रसाद को है.

पासवान ने एनआरसी के खिलाफ बिहार विधानसभा के प्रस्ताव का स्वागत किया

केद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक रामविलास पासवान ने बिहार विधानसभा से पारित किये गये प्रस्ताव का स्वागत किया, जिसमें कहा गया है कि राज्य में राष्ट्रीय नागरिक पंजी की जरूरत नहीं है और यह कि राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर 2010 के प्रारूप पर किया जाए.

First Published : 26 Feb 2020, 06:54:29 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bihar
×