logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 25 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 25 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 25 Jan 2020, 06:32 AM

पटना:

झारखंड विधानसभा के मनोनीत एंग्लो इंडियन सदस्य जी. जे. गॉलस्टेन ने शुक्रवार को विधानसभा की सदस्यता की शपथ ली. विधानसभा सचिवालय से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि एंग्लो इंडियन सदस्य के रूप आज जी. जे. गॉलस्टेन ने वर्तमान विधानसभा की सदस्यता ग्रहण की. विधानसभा अध्यक्ष रवीन्द्रनाथ महतो ने उन्हें अपने कार्यालय कक्ष में शपथ दिलाई. जी. जे. गॉलस्टेन ने अध्यक्ष के समक्ष अंग्रेजी में शपथ ग्रहण की. गॉलस्टेन को लेकर अब राज्य विधानसभा की कुल सदस्य संख्या 82 हो गयी है.

calenderIcon 11:54 (IST)
shareIcon

हाजीपुर में मुठभेड़ में अपराधी बैजू महतो मारा गया

बिहार: हाजीपुर में देर रात रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक अपराधी बैजू महतो मारा गया.



calenderIcon 11:52 (IST)
shareIcon

सीएए के खिलाफ जिले में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों का धरना

मोतिहारीः सीएए के खिलाफ जिले में अल्पसंख्यक समुदाय के लोग अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं. शुक्रवार को नमाज के बाद अल्पसंख्यक वर्ग की महिलाओं ने उर्दू लाईब्रेरी के पास सीएए के खिलाफ आवाज बुलंद की.

calenderIcon 11:51 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में 10 दिनों में लगभग 10 दुकानों में चोरी

बेगूसरायः चोरों ने अलग-अलग इलाकों में दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बीते 10 दिनों में लगभग 10 दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया है. 

calenderIcon 06:37 (IST)
shareIcon

पूर्णिया में पुस्तकों की कमी दूर करने के लिए लिए 'पुस्तक दान अभियान'

पूर्णियाः जिला प्रशासन ने स्कूली बच्चों को बौद्धिक शिक्षा और ज्ञानवर्धन में पुस्तकों की कमी दूर करने के लिए अनोखी पहल शुरू की है. इसके तहत जिला प्रशासन सभी स्कूलों में पुस्तकालय खोलने और इन पुस्तकालयों में लोगों से पुस्तक दान करने की अपील की है.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

बाबूलाल मरांडी की झाविमो ने हेमंत सरकार से समर्थन वापस लिया

रांचीः बाबूलाल मरांडी के झारखंड विकास मोर्चा ने झारखंड की हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली गठबंधन की सरकार से समर्थन वापस ले लिया है. झाविमो ने आरोप लगाया कि गठबंधन में शामिल कांग्रेस उसके विधायकों को खुलेआम तोड़ने की कोशिश कर रही है.

calenderIcon 06:34 (IST)
shareIcon

खिलाड़ी देश और राज्य के धरोहर, असम के मुख्यमंत्री से संज्ञान का आग्रह- सोरेन

झारखंडः मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने खेलो इंडिया युवा खेल 2020 में भाग लेने के लिए गुवाहाटी गए झारखंड के खिलाड़ियों के साथ हुए दुर्व्यवहार पर क्षोभ व्यक्त करते हुए इसकी कड़ी निंदा की और साथ ही असम के मुख्यमंत्री से इस मामले पर संज्ञान लेने का आग्रह किया.

calenderIcon 06:33 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.