News Nation Logo

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 19 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 19 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 19 Jan 2020, 06:35:56 AM
बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 19 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 19 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य की नयी सरकार जनता की, खास कर युवाओं एवं किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रयासरत है. मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों और युवाओं पर सरकार की खास नजर है. किसान हमारे राज्य और देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं और इनकी खुशहाली और विकास के लिए इन्हें सारी सुविधाएं उपलब्ध कराने की हमारी कोशिश है. सोरेन ने कहा कि युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराना हमारी प्राथमिकता है और सभी जिलों में रोजगार कार्यालय को सुदृढ़ किया जाएगा, जिससे युवाओं को इधर उधर न भटकना पड़े.

नीतीश कुमार और सुशील मोदी समेत तमाम नेता गांधी मैदान पहुंचे

बिहार: 'जन-जीवन-हरियाली' के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार, उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी और राज्य के अन्य मंत्री पटना में गांधी मैदान में पहुंचे.



समस्तीपुर में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या

समस्तीपुरः एक युवक की धारदार हथियार से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. खानपुर थाना इलाके के गुलाम चौक के पास खेत से युवक का शव बरामद हुआ है.

बेगूसराय में विदेशी शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

बेगूसरायः बछवारा थाना अंतर्गत भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं. बछवाड़ा थाना की पुलिस ने श्रवनटोल दियारे से आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

झारखंड सरकार का 139 बंदियों को रिहा करने का फैसला

झारखंड सरकार ने राज्य के पांच केंद्रीय कारागार, एक मंडल कारा एवं एक खुली जेल सह पुनर्वास कैम्प में आजीवन कारावास की सजा काट रहे 139 बंदियों को रिहा करने की शनिवार को स्वीकृति दी.

अगले साल से ऑनलाइन जमा होगा भू-लगान

बिहार में अगले वित्तीय वर्ष से भू-लगान केवल ऑनलाइन जमा होगा, जिसका भुगतान क्रेडिट और डेबिट कार्ड से किया जा सकेगा. इसके लिए बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया है.

आज राज्यव्यापी मानव श्रृंखला बनाई जाएगी

बिहार में जल-जीवन-हरियाली अभियान, शराबबंदी एवं नशाबंदी के पक्ष में तथा बाल विवाह एवं दहेज प्रथा के खिलाफ आज राज्यव्यापी मानव श्रृंखला बनाई जाएगी.

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

First Published : 19 Jan 2020, 06:25:08 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.