News Nation Logo
Banner

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 18 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 18 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

By : Dalchand Kumar | Updated on: 18 Nov 2019, 06:42:54 AM
बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 18 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 18 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के बेगूसराय में पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा ने ग्राम संपर्क अभियान रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. विभाग द्वारा जन जागृति अभियान चलाकर लोगों को शुद्व पानी पीने और स्वच्छ माहौल में रहने के लिए जागरुक किए जाने को लेकर यह रथ रवाना किया गया है, जो जिले के सभी प्रखंडों और गांव का दौरा करेगा. मंत्री ने कहा कि सबसे अधिक लोग अशुद्व पानी पीने और अस्वच्छ माहौल में रहने के कारण बीमार होते हैं, आम लोगों तक शुद्व पेयजल पहुंचाने के लिए सरकार प्रतिबद्व है. इसलिए 7 निश्चय में 1 निश्चय हर घर नल जल शामिल है.

प्रिंस राज ने ली लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ

शीतकालीन सत्र के पहले दिन सोमवार को बिहार के समस्तीपुर से नवनिर्वाचित सांसद प्रिंस राज को लोकसभा में नए सदस्य के रूप में शपथ दिलवाई गई. प्रिंस राज बिहार की समस्तीपुर सीट से लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के टिकट पर चुनकर लोकसभा आए हैं. 

बकरी चरा रहीं 6 बच्चियों पर पलटा टाइल्स से लदा ट्रक, सभी की मौके पर मौत

गोपालगंजः जिले के माधोपुर सहायक थाना (ओपी) क्षेत्र में सोमवार को टाइल्स से लदा एक ट्रक पलट गया और वहां बकरी चरा रहीं 6 बच्च्यिां उसके नीचे दब गई. इस हादसे में सभी 6 बच्चियों की मौत हो गई. 

बेतिया में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बेतियाः लौरिया थाना के जमुनिया बिरटीटोला गांव में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की.

पूर्व उपमुखिया के पुत्र की गोली मारकर हत्या

गोपालगंजः जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के अफजल मोड़ फतेहपुर गांव के समीप अफजल मोड़ पर अपराधियों ने एक पूर्व उपमुखिया के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि एक अन्य किशोर घायल हो गया.

बीजेपी के कई दिग्गज आज दाखिल करेंगे नामांकन

जमशेदपुरः जमशेदपुर पश्चिमी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह, जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मुख्यमंत्री रघुवर दास और जुगसलाई विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मोचीराम बाउरी आज को नामांकन दाखिल करेंगे.

टिकट न मिलने से नाराज सरयू राय ने दिया इस्तीफा

जमशेदपुरः विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज बीजेपी नेता सरयू राय ने मंत्री परिषद और विधानसभा सदस्य से इस्तीफा दे दिया है.

सुगौली में बॉयलर विस्फोट मामले में 4 पर एफआईआर दर्ज

मोतिहारीः सुगौली में बॉयलर विस्फोट मामले में नव प्रयास के निदेशक सहित चार संचालकों पर एफआईआर दर्ज की गई है. बता दें कि इस विस्फोट में 3 लोगों की मौत हो गई थी.

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

First Published : 18 Nov 2019, 06:42:54 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.