News Nation Logo
Banner

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 15 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 15 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

By : Dalchand Kumar | Updated on: 15 Nov 2019, 06:16:37 AM
बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 15 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 15 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के सुपौल में ट्रिपल गैंगरेप और विरोध करने वाली पीड़िता की बड़ी बहन की हत्या मामले में पुलिस एक्शन में आ गई है. एसपी मनोज कुमार के नेतृत्व में आरोपी के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई. घर सहित चौकी और किवाड़ को भी पुलिस ने जब्त किया. मामला प्रतापगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा है.

रेलवे लाइन के पास मिला महिला का शव

दुमका जिले के हँसडीहा थानाक्षेत्र के बढ़ेत गाँव में रेलवे लाइन के समीप कुँए से हँसडीहा पुलिस ने पत्थर से बंधी हुई महिला का शव बरामद किया। शव की शिनाख्त थानाक्षेत्र के ही पथरिया गाँव निवासी साजन माँझी की पत्नी साजो देवी(19) के रूप में की गई हैं।

जमीन के लिए खूनी संघर्ष

बिहार (Bihar) के गोपालगंज के इलाज के दौरान घायल शशिकांत महतो की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में दो भाइयों के बीच के बीच हाथापाई में 7 लोगों को चोटें आईथी जिनका गोरखपुर अस्पताल में इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल शशिकांत की मृत्यु हो गई जबकि 3 अन्य की हालत नाजुक बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने अभी तक कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

बिहार राज्य के अधिकांश हिस्सों में शुक्रवार को मौसम साफ

बिहारः पटना सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में शुक्रवार को मौसम साफ है और सुबह से ही धूप खिली हुई है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के दौरान मौसम में किसी खास परिवर्तन के होने से इनकार किया है.

बेगूसराय में आग लगने से तीन दुकान जलकर राख

बेगूसरायः तेघरा थाना क्षेत्र के बिधनिया बाजार में आग लगने से तीन दुकान जलकर राख हो गईं. मौके पर दमकल ने आग में काबू पाया.

झारखंड में राहुल, सोनिया, मनमोहन करेंगे प्रचार

झारखंडः कांग्रेस ने राज्य में नवंबर के अंत में होने वाले चुनावों में बड़े स्तर पर प्रचार का फैसला किया है. पार्टी ने गुरुवार को झारखंड विधानसभा चुनावों के लिए राहुल गांधी, मनमोहन सिंह व सोनिया गांधी सहित 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की.

झारखंड में छोटे दल बड़े लक्ष्य लेकर करेंगे जोर आजमाइश

झारखंडः हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनावी परिणामों से उत्साहित छोटे दल झारखंड विधानसभा चुनाव में बड़े लक्ष्य को लेकर चुनावी मैदान में जोर आजमाइश करेंगे. यही कारण है कि कई छोटे दल भी राष्ट्रीय स्तर की पार्टियों से अधिक उम्मीदवार उतारने की घोषणा कर चुके हैं.

बीजेपी ने 15 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की

भारतीय जनता पार्टी ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को 15 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की.

झारखंड में रघुबर दास नहीं, मोदी-शाह करेंगे चुनाव प्रचार का नेतृत्व

झारखंडः आजसू और बीजेपी के बीच औपचारिक 'तलाक' के बाद भगवा पार्टी ने रणनीति तय की है कि विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री रघुबर दास को पार्टी का चेहरा न बनाकर प्रधानमंत्री मोदी और पार्टी प्रमुख व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में लड़ा जाए.

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

First Published : 15 Nov 2019, 06:16:37 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×