logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 13 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार और झारखंड की ताज़ा खबरें, 13 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 13 Jan 2020, 06:24 AM

पटना:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की दिल्ली इकाई ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में रविवार को यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय से राजीव चौक तक एक मार्च निकाला, जिसमें बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. मार्च का नेतृत्व बीजेपी सांसद मिनाक्षी लेखी ने किया. इस मौके पर मीनाक्षी लेखी ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि देश में अराजकता और भ्रम का वातावरण बनाया जा रहा है. प्रधानमंत्री बार बार कह रहे हैं कि इस कानून से किसी की नागरिकता नहीं जाएगी. यह कानून सिर्फ नागरिकता देने के लिए हैं, फिर भी इस मुद्दे पर कांग्रेस और उनकी सहयोगी पार्टियां देश में लोगों के बीच डर पैदा कर रही हैं.

calenderIcon 13:43 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में व्यवसायी से 8 लाख रुपये की लूट

मोतिहारी के रामगढ़वा इलाके में अपराधियों ने एक व्यवसायी से 8 लाख रुपये लूट लिए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

calenderIcon 12:20 (IST)
shareIcon

पूर्वी चम्पारण में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में झड़प

पूर्वी चम्पारण के पहाड़पुर थाना क्षेत्र में जमीन के दावेदारी को लेकर दो गुटों में झड़प हो गई. दोनों गुटों में जमकर पत्थरबाजी और मारपीट हुई. इस दौरान एक गुट ने दूसरे के गुट के घर में आग लगा दी.

calenderIcon 12:12 (IST)
shareIcon

आरा कोर्ट बम ब्लास्ट मामले में सजायाफ्ता कैदी की मौत

बिहार के चर्चित आरा कोर्ट बम ब्लास्ट मामले में सजायाफ्ता प्रमोद सिंह की जेल के अंदर अचानक मौत हो गई. मृतक प्रमोद सिंह सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव का रहने वाला था.

calenderIcon 12:12 (IST)
shareIcon

सुपौल में कार से 29 कार्टून विदेशी शराब बरामद

सुपौलः बलुआ थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक कार से 29 कार्टून विदेशी शराब बरामद की है. ड्राइवर को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

बोधगया में 7 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

बोधगया में 7 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से विदेशी मुद्रा, दर्जनों मोबाइल फोन, 2 ऑटोमैटिक पिस्टल, 9 जिंदा कारतूस सहित कई सामान को बरामद किया गया है.



calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

रघुवंश प्रसाद सिंह ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद को पत्र लिखा

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह द्वारा पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद को लिखे गए पत्र के माध्यम से अंदरुनी कलह सामने आ गई. जगदानंद सिंह की कार्यशैली पर सवाल उठाते रहे रघुवंश ने पार्टी प्रमुख को लिखे पत्र में कहा कि बिहार चुनाव में अब कुछ 250-300 दिन का ही समय बचा है, लेकिन अभी तक पार्टी की बूथ स्तरीय, पंचायत, प्रखंड, जिला, राज्य और राष्ट्रीय समिति का भी गठन नहीं हुआ है.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

प्रशांत किशोर ने सीएए, एनआरसी विरोध के लिए कांग्रेस को धन्यवाद दिया

जदयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने सीएए और एनआरसी के खिलाफ खड़े होने के लिए कांग्रेस पार्टी का शुक्रिया अदा किया और कहा कि यह नया कानून बिहार में लागू नहीं होगा.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.