News Nation Logo
Banner

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 11 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 11 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

By : Dalchand Kumar | Updated on: 11 Nov 2019, 06:24:18 AM
बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 11 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 11 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के मोतिहारी में राजद विधायक के भाई से 10 लाख रुपये की रंगदारी मामले के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी विधायक के पैतृक गांव खैरवा के पडोसी गांव के निवासी हैं. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से मोबाइल और सिम कार्ड बरामद किया है. अपराधियों ने नरकटिया के राजद विधायक डॉ.शमीम अहमद के भाई डॉ. शकील अहमद से 10 लाख रुपये रंगदारी देने के लिए फोन किया था. साथ ही रंगदारी नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी थी.

तेजस्वी का जन्मदिन विमान में मनाने की तस्वीरें वायरल

बिहारः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने एक दिन पहले ही अपना 30 वां जन्मदिन मनाया है. इस दौरान एक विमान में उनके शाही अंदाज में जन्मदिन मनाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तेजस्वी विराधियों के निशाने पर आ गए हैं.

बेतिया में व्यवसाई के कर्मचारी को मारी गोली, 2 लाख रुपये लूटे

बेतियाः दिनदहाड़े अपराधियों ने गल्ला व्यवसाई के कर्मचारी को गोली मारकर 2 लाख रुपये लूट लिए. घायल कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

संजय करोल बने पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश

पटनाः न्यायमूर्ति संजय करोल ने सोमवार को पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश के रूप में शपथ ली. बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने राजभवन में आयोजित एक समारोह में उन्हें मुख्य न्यायाधीश पद की शपथ दिलाई.

महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना की रार पर नीतीश कुमार ने दिया ऐसा बयान

बिहारः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा गया कि शिवसेना ने एनडीए छोड़ दिया है, आपको क्या कहना है ? तो इस सवाल का जवाब खुलकर देने से नीतीश बचते नजर आए. हालांकि उन्होंने कहा, 'वो (बीजेपी-शिवसेना) जानें भाई, इसमें हमको क्या मतलब है?' 



पटना में खाली पड़े मकान से पांच बम बरामद

पटनाः राजधानी के खाजेकलां थाना अंतर्गत छोटी बाजार इलाका स्थित एक खाली पड़े मकान से पुलिस ने पांच बम बरामद किए. बरामद बम में एक मीडियम केन बम, एक छोटा केन बम और तीन सुतली बम शामिल हैं, जिसे निष्क्रिय किया जा रहा है.

देवेंद्र सिंह बिट्टू बने पनकी विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019ः कांग्रेस पार्टी ने पनकी सीट से देवेंद्र सिंह बिट्टू को अपना उम्मीदवार घोषित किया. 



उपमुख्यमंत्री ने सोनपुर मेला का शुभारंभ किया

छपराः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रविवार को विश्व प्रसिद्ध हरिहर क्षेत्र सोनपुर मेले का शुभारंभ किया. उन्होंने कहा कि सोनपुर मेले के विकास के लिए राज्य सरकार कृत संकल्पित है.

बाइक को टक्कर मारने के बाद पेड़ से टकराया ट्रक, एक की मौत

गयाः एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी और फिर अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया. इस हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

बेगूसराय में डूबने की वजह से 8 लोगों की मौत

बेगूसरायः जिले में अलग-अलग जगहों पर हुई घटनाओं में डूबने की वजह से 8 लोगों की मौत हो गई. पहली घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के हरखपूरा सहरा चौर की है, जबकि दूसरी घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के मानोपुर की है.

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

First Published : 11 Nov 2019, 06:24:18 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×