logo-image

जेडीयू विधायक कौशल यादव ने कार्यकर्ताओं से कराई पैरों की मालिश

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 1 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 01 Mar 2020, 09:33 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 1 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 18:06 (IST)
shareIcon

जेडीयू विधायक कौशल यादव ने कार्यकर्ताओं से कराई पैरों की मालिश

बिहार: नवादा से जनता दल (युनाइटेड) के विधायक कौशल यादव पटना के गांधी मैदान में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा अपने पैरों की मालिश कराते नजर आए.



calenderIcon 15:58 (IST)
shareIcon

नीतीश कुमार ने दिया बिहार में राजग के एकजुट होने पर जोर

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद नेता तेजस्वी यादव के साथ हाल में हुई अपनी बैठकों से उत्पन्न भ्रम को दूर करने का प्रयास करते हुए रविवार को राजग के एकजुट होने पर जोर दिया, जिसका जदयू हिस्सा है. उन्होंने जदयू के ‘कार्यकर्ता सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए इस बात को रेखांकित किया कि राज्य विधानसभा ने एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित किया है, सीएए पर धैर्यरखा जाना चाहिए और जब तक मामला अदालत में है, विवादों से बचा जाना चाहिए.

calenderIcon 13:36 (IST)
shareIcon

कुख्यात अपराधी नीरज को पुलिस ने गिरफ्तार किया

लखीसराय: कुख्यात अपराधी नीरज उर्फ नीरजा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हत्या, रंगदारी और डकैती जैसे संगीन मामलों में कई सालों से फरार चल रहा था.

calenderIcon 10:31 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में कांग्रेसी नेता के छोटे भाई का संदेहास्पद स्थिति में शव मिला

बेगूसराय: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार में आज सुबह एक कांग्रेसी नेता के छोटे भाई का संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

calenderIcon 10:30 (IST)
shareIcon

जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने सैकड़ों लोग बेगूसराय से पटना रवाना

बेगूसराय: पटना के गांधी मैदान में सीएम नीतीश कुमार के जन्मदिन के मौके पर आयोजित जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने सैकड़ों लोग जिले से सुबह से रवाना हुए. अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश कुमार के नेतृत्व में बेगूसराय विधानसभा के लाखो पंचायत से भी दर्जनों गाड़ी से सैकड़ों लोग पटना गांधी मैदान के लिए रवाना हुए.

calenderIcon 09:40 (IST)
shareIcon

झारखंड में तेजरफ्तार ट्रेन से टक्कर में हथिनी की मौत

पूर्वी सिंहभूम: जिले में चलती ट्रेन से हुई टक्कर के कारण एक हथिनी की मौत हो गई. वन विभाग के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी.

calenderIcon 09:38 (IST)
shareIcon

रांची में आज सजेगा हुनर हाट, केंद्रीय मंत्री नकवी व मुंडा करेंगे शिरकत

रांची: केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय द्वारा पहली बार रांची में 'हुनर हाट' लगाया जा रहा है. राष्ट्रीय अल्पसंख्यक विकास और वित्त निगम की ओर आयोजित इस हाट का आयोजन रांची के हरमू मैदान में आज से शुरू हो रहा है. कार्यक्रम की शुरुआत केंद्रीय अल्पसख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और जनजातीय कल्याण मंत्री अर्जुन मुंडा करेंगे.

calenderIcon 09:35 (IST)
shareIcon

पुलिस के साथ मुठभेड़ में इनामी वांछित सहित 1 अन्य गिरफ्तार

मुंगेर: जिले के हरिणापुर थाना क्षेत्र में पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक इनामी वांछित सहित एक अन्य अपराधी को गिरफ्तार कर लिया.

calenderIcon 09:32 (IST)
shareIcon

नीतीश सरकार के शासन काल में खूब विकास कार्य हुए- सुशील मोदी

पटना: उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि श्रीकृष्ण सिन्हा, कर्पूरी ठाकुर और मौजूदा नीतीश कुमार की सरकारों के शासनकाल के अलावा राज्य में विकास नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद इनके कार्यकाल के अलावा भी अगर बिहार में विकास हुआ होता तो, यह महाराष्ट्र, तमिलनाडु और केरल जैसे विकसित राज्यों की फेहरिस्त में शामिल होता.

calenderIcon 09:31 (IST)
shareIcon

नीतीश अपने जन्मदिन पर करेंगे कार्यकर्ताओं को संबोधित

पटनाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आज जन्मदिन है. इस मौके पर वह पार्टी कार्यकर्ताओं के बड़े हुजूम को आज संबोधित करेंगे.