logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 1 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 1 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 01 Dec 2019, 06:31 AM

पटना:

बिहार के मोतिहारी जिले में सामूहिक हत्याकांड में 4 दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. इसके साथ ही सभी पर 23-23 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. हालांकि इस हत्याकांड में तीन आरोपियों को बरी कर दिया गया है. 26 अगस्त 2016 को जिले के पकड़ीदयाल के सिरसा कटास गांव में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था.

calenderIcon 12:48 (IST)
shareIcon

अदालत ने व्यक्ति को नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का दोषी ठहराया

झारखंड की एक अदालत ने 25 वर्षीय व्यक्ति को 16 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म करने का दोषी ठहराया है. यह वारदात रामगढ़ जिले में दो साल पहले हुई थी.

calenderIcon 12:22 (IST)
shareIcon

समस्तीपुर में अज्ञात लड़की का शव मिलने से सनसनी फैली

समस्तीपुरः बंगरा थाना इलाके में अज्ञात लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया. दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है.

calenderIcon 07:39 (IST)
shareIcon

झारखंड में आज बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की जनसभा

झारखंडः बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा विधानसभा चुनाव वाले राज्य झारखंड पहुंचेंगे. वह दिन में साढ़े 11 बजे चाईबासा के गांधी मैदान में जनसभा कर जनता से डबल इंजन की सरकार बनाने के लिए पार्टी के पक्ष में वोट डालने की अपील करेंगे.

calenderIcon 06:38 (IST)
shareIcon

पहले चरण में 13 सीटों के लिए शांतिपूर्ण ढंग से 64.72 प्रतिशत मतदान

झारखंडः विधानसभा चुनावों में शनिवार को प्रथम चरण में 13 सीटों के लिए कुल शांतिपूर्ण ढंग से 64.72 प्रतिशत मतदान हुआ जो पिछले विधानसभा चुनावों से लगभग डेढ़ प्रतिशत अधिक है.

calenderIcon 06:36 (IST)
shareIcon

दिव्यांग मतदाताओं ने आम लोगों से अधिक 84 प्रतिशत मतदान किया

झारखंडः विधानसभा चुनाव में प्रथम चरण में 13 सीटों के लिए आम मतदाताओं ने सिर्फ 64.72 प्रतिशत मतदान किया. वहीं दिव्यांग मतदाताओं ने आदर्श पेश करते हुए लोकतंत्र के इस पर्व में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया और इनका मतदान प्रतिशत 84.22 रहा.

calenderIcon 06:36 (IST)
shareIcon

हत्या के मामले में 23 लोगों को आजीवन कारावास

झारखंडः दुमका में 9 वर्ष पुराने भूमि विवाद से जुड़े हत्या के एक मामले में अदालत ने 23 लोगों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

नीतीश राजग विरोधी मोर्चे में लौटेंगे- रघुवंश

पटनाः राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने दोबारा उम्मीद जताई कि नीतीश कुमार राजग के खिलाफ गठबंधन में लौटेंगे. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने जोर देकर कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के अधीन देश की हालत खराब हो रही है.

calenderIcon 06:34 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.