logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 8 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 8 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 08 Oct 2020, 06:22 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 8 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 10:16 (IST)
shareIcon

लखीसराय विधानसभा सीट से आज कई दिग्गज नामांकन दाखिल करेंगे.

calenderIcon 08:24 (IST)
shareIcon

रामनगर के सोनखर गांव निवासी ने एक दिल दहलाने वाली घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने एक मासूम 6 साल की बच्ची को अपने घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

झारखण्ड के जामताड़ा जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के मिरगा गांव से चार युवकों का अपहरण कर उनके परिजनों से 80 लाख रुपये की फिरौती मांगी गयी है. 

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने बिहार विधानसभा के प्रथम चरण के चुनाव के लिए अपने 42 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

बिहार के पूर्णिया जिले में चार अक्टूबर को दलित नेता शक्ति मल्लिक की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने सात अपराधियों को गिरफ्तार करते हुए खुलासा किया है कि इस मामले में राजद नेताओं के खिलाफ के कोई साक्ष्य नहीं मिला है.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

बिहार में जदयू ने चुनाव को लेकर जारी की अपने 115 उम्मीदवारों की सूची में नीतीश के घोर विरोधी और लालू के समधी चंद्रिका राय को परसा विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है.